युवती को फ्लेट पर ले गया युवक और रात में जबरन बनाए संबंध, फिर अगली सुबह...
युवती को फ्लेट पर ले गया युवक और रात में जबरन बनाए संबंध, फिर अगली सुबह...
Share:

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह चंडीगढ़ का है जहाँ की युवती को बहला फुसलाकर हरिद्वार लाकर उसके परिचित युवक ने दुष्कर्म को अंजाम दिया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ चंडीगढ़ पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर हरिद्वार कोतवाली पुलिस को ट्रांसफर कर दिया है और अब पूरे मामले की जांच हरिद्वार कोतवाली पुलिस करेगी.

आप सभी को बता दें कि चंडीगढ़ के सेक्टर 11 के थाने में पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया कि 11 जून को उसके परिचित युवक ने मोबाइल फोन पर संपर्क साधकर मिलने की बात कही और जब वह वहां मिलने पहुंची तो आरोपी युवक उसे ऑटो रिक्शा में बिठाकर अपने साथ रेलवे स्टेशन ले गया. उसके बाद वहां से दोनों अंबाला पहुंचे और अंबाला में ट्रेन में बैठकर हरिद्वार पहुंचे. अब इस मामले में यह आरोप है कि युवक उसे एक फ्लैट में ले गया, जिसे उसने अपने जीजा का बताया और उसके बाद फ्लैट पर मिले एक युवक दीपक ने उन्हें खाना परोसा. दोनों फ्लेट में रहे और एक साथ सोये.

उस दौरान रात को आरोपी ने शारीरिक संबंध बनाना चाहा और अब युवती का आरोप है कि मना करने के बाद भी उसने जबरन शारीरिक संबंध बनाए और अगले दिन वह उसे लेकर वापस चला आया. वहीं इस मामले में चंडीगढ़ पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर हरिद्वार ट्रांसफर कर दी और कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि ''मामले की जांच कर रहे हैं. युवती को जल्द ही यहां बयान के लिए बुलाया जाएगा. युवती से किस फ्लैट में दुष्कर्म हुआ, वह उसके यहां आने पर ही पता चल सकेगा.''

पुलिस द्वारा पकड़े गए ऑटो की देखभाल करना चौकीदार को पड़ा भारी

लड़के ने रातभर बनाए संबंध और सुबह कर लिया ब्रेकअप, परेशान होकर लड़की ने...

महिला को देखकर मास्टरबेट करने लगा युवक फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -