बंधक बनाकर 4 साल तक किया रेप और करवाता रहा अबॉर्शन
बंधक बनाकर 4 साल तक किया रेप और करवाता रहा अबॉर्शन
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में एक महिला ने आरोप लगाया है कि प्लेसमेंट एजेंसी चलाने वाले एक युवक ने चार साल तक बंधक बनाकर उसका रेप किया है और इसी के साथ यह भी आरोप है कि इस दौरान महिला कई बार प्रेग्नेंट भी हुई लेकिन उसका अबॉर्शन करवा दिया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ महिला इंसाफ के लिए अपने 9 महीने की बच्ची के साथ दिल्ली में थानों के चक्कर लगा रही है. वहीं इस मामले में अब एक एनजीओ की मदद से नेताजी सुभाष प्लेस और मौर्य एंक्लेव थाने की 100 नंबर पर कंप्लेन दी गई है.

बताया गया है कि इस मामले में पीड़ित महिला मूल रूप से बंगाल की रहने वाली हैं और उसने अपनी रिपोर्ट में लिखवाया है कि ''वह 2014 दिल्ली आई थी. उसको किसी जानकार महिला ने दिल्ली के शकूरपुर इलाके में प्लेसमेंट एजेंसी चलाने वाले राम उदगार यादव से मिलवाया. महिला से मिलने के बाद राम ने धोखे से महिला का अश्लील फोटो लेकर उसे ब्लैकमेल करने लगा.'' इसी के साथ अब महिला का आरोप है कि ''उसे घर बुलाकर उसका रेप किया और धमकी दी कि अगर किसी से कहेगी तो उसका अश्लील फोटो नेट पर डाल देगा.''

आप सभी को बता दें कि इस मामले में पीड़ित महिला की माने तो 2014 से लेकर 4 साल तक एक घर में बंधक बनाकर राम उपकर यादव उसका बलात्कार करता रहा और बात ना मानने पर मारपीट भी करता. वहीं मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान महिला कई बार प्रेग्नेंट हुई तो शकूरपुर के ही एक निजी अस्पताल में उसका 4 बार अबॉर्शन करा दिया गया. फ़िलहाल इस मामले में जांच जारी है.

दिल्ली से सीकर की तरफ आ रहे व्यापारी और साथियों का अपहरण, लूट को दिया अंजाम

घरेलु विवाद के चलते स्क्रेप व्यापारी ने खुद को लगाई आग

लाखों के विवाद में महिला को इस तरह गंवाना पड़ी अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -