नशीली दवाई पिलाकर दिया रेप को अंजाम, बनाया वीडियो और फिर...
नशीली दवाई पिलाकर दिया रेप को अंजाम, बनाया वीडियो और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला अलवर से सामने आया है. इस मामले में एक युवक ने सरकारी अध्यापिका के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया और उसके बाद उसे धमकी देता रहा. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार अलवर के शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र निवासी एक सरकारी अध्यापिका ने एक युवक के खिलाफ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया है.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और महिला थानाधिकारी सागरमल ने बताया कि 36 वर्षीय सरकारी अध्यापिका ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वर्ष-2017 में फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती पंजाब के लुधियाना निवासी गगन नामक युवक से हुई. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ गगन उससे मिलने के लिए अलवर आता जाता रहता है और इस दौरान ही उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ बलात्कार किया.

वहीं बीते शनिवार दोपहर करीब 12.30 बजे गगन उसके घर आया और दरवाजा नहीं खोलने पर पथराव किया और पैसे नहीं देने पर उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी दी. इस मामले में पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामला दायर कर लिया है। वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ महिला का पति हरियाणा पुलिस मे हैडकांस्टेबल है और इस मामले में जांच सख्ती से की जा रही है.

पांच वर्षीय मासूम को चिमटे और डंडों से पीटती थी महिला, मामला दर्ज

सरेंडर कर चुके नक्सली को पुराने साथी ने उतारा मौत के घाट

पुरानी रंजिश के चलते किसान की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -