पत्नी की मिलीभगत से नाबालिग के साथ चार माह से कर रहा था दुष्कर्म

पत्नी की मिलीभगत से नाबालिग के साथ चार माह से कर रहा था दुष्कर्म
Share:

पलवल: हरियाणा के पलवल जिले में एक शख्स अपनी पत्नी के ज़रिये पड़ोस की नाबालिग लड़की को घर बुलवाकर चार महीने से दुष्कर्म कर रहा था.उसने लड़की को डराया धमकाया कि इस दुराचार का खुलासा नहीं करे .इस घटना से पर्दा तब उठा,जब एक दिन पीड़िता की चाची अचानक आरोपी के घर पहुंच गई और वहां उसने आरोपी को दुष्कर्म करते देख लिया.उसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और आरोपी को गिरफ्तार करवाया.

महिला थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी ने पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में कहा कि उसके परिवार वालों का पड़ोसी महावीर नामक व्यक्ति के घर आना जाना है. जुलाई महीने में एक दिन आरोपी की पत्नी नीलम उसे किसी काम के बहाने अपने घर बुलाकर ले गई थी. वहां पहुंचकर उसने उसे एक कमरे में बंद कर दिया. महावीर उस कमरे में पहले से ही  मौजूद था. उसने डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया. यही नहीं उसके बाद  वह उसके साथ लगातार चार माह तक  दुष्कर्म करता रहा.

आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने इस दुराचार की शिकायत की, तो वह उसे और उसके परिवार के लोगों को जान से मार देगा. पुलिस ने महावीर और नीलम के खिलाफ मामला दर्ज कर महावीर को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं नीलम अभी तक फरार है.

यादव गुट की राष्ट्रीय कार्यकारिणी घोषित

अगले साल तक सबको मिलेगा फ्री वाई फाई का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -