मंदबुद्धि लड़की से महीनों रेप करता रहा युवक, ऐसे हुआ खुलासा..

हाल ही में अपराध का एक मामला पुणे से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार वहां 15 वर्षीय मंदबुद्धि छात्रा के साथ स्कूल में यौन शोषण किया गया है. जी हाँ, सामने आई खबरों के अनुसार इस मामले में एक 58 वर्षीय शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है. वहीं स्कूल में सीसीटीवी बैठाने आए शख्स द्वारा छात्रा के साथ यौन शोषण किया गया है ऐसी खबर मिली है. इसी के साथ लड़की को यह बात किसी को ना बताने के लिए कहा गया. इस मामले में यह भी बतया गया कि कोथरुड पुलिस स्टेशन में पीड़िता की मां ने दर्ज करवाया है और माधव रामचंद्र वाघ को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया है.

वहीं इस मामले में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार शिकायतकर्ता मुंबई की रहने वाली है और पीड़िता काफी गरीब परिवार से है. बताया गया है कि पीड़िता के माता पिता ठेला लगाते हैं और वह उसी के द्वारा अपना जीवननिर्वाह करते हैं. इस मामले में पीड़ित लड़की मंदबुद्धि है इस कारण से उसे पुणे के निवासी स्कूल में रखा गया था जहाँ आरोपी सीसीटीवी बैठाने और देखभाल के लिए आता था.

वहीं कुछ महीने पहले वह स्कूल में सीसीटीवी के काम के लिए आया था, और तब ही वह लड़की के साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर चुका था. इस मामले में पीड़ित लड़की के साथ अलग अलग तरह से छेड़खानी कर दुष्कर्म किया करता था और उसे यह घटना किसी को न बताने के लिए कहता था. वहीं एक दिन पीड़िता के माता पिता उसे कुछ दिनों के लिए मुंबई लेकर गए तो घर वापस आने के बाद वउसने स्कूल जाने के लिए इंकार कर दिया. वहीं जब माँ ने उससे पूछा तो उसने सब बता दिया जिसके बाद माँ ने जाकर थाने में मामला दर्ज करवाया.

गाजियाबाद में तेल कारोबारी को गोली मार,पैसों से भरा बैग लूट कर भागे बदमाश

रिश्तेदार ने खून से लिया थप्पड़ का बदला

सड़क किनारे मिला विवाहित युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

Most Popular

- Sponsored Advert -