रातभर पड़ोसी की बच्ची को बनाकर रखा बंधक और करता रहा गंदा काम...
रातभर पड़ोसी की बच्ची को बनाकर रखा बंधक और करता रहा गंदा काम...
Share:

आजकल अपराध के लगातार बढ़ते मामले सभी के लिए एक दहशत बने हुए हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह जींद के सदर थाना इलाके का है. जहाँ एक गांव में पांच वर्षीय बालिका को मकान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में महिला थाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ विभिन्न अपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया गया है कि सदर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी पांच वर्षीय बेटी गली में खेल रही थी और उस दौरान पड़ोसी आनंद उसे अपने मकान में ले गया.

उसके बाद बहुत समय तक यानी काफी देर तक उसकी बेटी को बंधक बनाकर रखा. अब इस मामले में व्यक्ति ने आरोप लगाया कि आनंद ने उसकी बेटी के गुप्त अंग में उंगली भी डाली और दुष्कर्म की कोशिश भी की. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ घटना का उस समय पता चला मंगलवार रात्रि जब उसकी बेटी के हालात बिगड़ गए और आरोपित आनंद घटना को अंजाम देकर फरार हो गया तब इस मामले में जांच की गई और सच्चाई सामने आई.

बीते बुधवार को महिला थाना पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत पर आनंद के खिलाफ दुष्कर्म, बंधक बनाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया. वहीं इस मामले में अब भी पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी से पूछताछ जारी है.

संबंध बनाते समय दर्द से चीखती थी पत्नी लेकिन नहीं मानता था पति और फिर एक दिन...

पति ने टीवी पर सब्सक्राइब किया पॉर्न चैनल, पत्नी को आया गुस्सा और...

जयमाल के दौरान दुल्हन को पता चली ऐसी बात कि उड़ गए दूल्हे के होश...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -