भाई को बंधक बनाकर बच्ची को बनाया हवस का शिकार और हुआ फरार
भाई को बंधक बनाकर बच्ची को बनाया हवस का शिकार और हुआ फरार
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के आटा थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में विवाह समारोह से लौट रही सात साल की मासूम से अज्ञात व्यक्ति ने दुष्कर्म किया और फरार हो गया है, और अब उसकी छानबीन की जा रही है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार उसने वारदात करने के लिये बच्ची के पांच साल के भाई को बंधक भी बना लिया था और उसके बाद बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया था.

इस मामले में यह बताया गया कि पीड़ित बालिका को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक होने की वजह से उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया और उसे ठीक करने की कोशिश की जा रही है. इस मामले में पुलिस ने बीते बुधवार को बताया कि ''इटौरा गुरु गांव में मंगलवार रात एक घर में विवाह समारोह था. गांव में ही रहने वाले एक परिवार की सात वर्षीय बच्ची अपने पांच साल के भाई के साथ वहां गई थी.'' इसी के साथ आगे उन्होंने बताया कि, ''बच्ची के अनुसार शादी समारोह से वह अपने भाई को लेकर देर रात घर लौट रही थी. उस वक्त एक अज्ञात व्यक्ति ने उनको रोक लिया और भाई को बंधक बनाकर बच्ची को डराने के बाद उससे दुष्कर्म किया.''

इस मामले में देर रात तक बच्ची और उसके भाई के घर न लौटने पर परिजनों ने उनकी तलाश की और मासूम को गंभीर हालत में पाया, जिसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट करवाया गया जहाँ उसका इलाज चल रहा है. इस मामले में जांच सख्ती से की जा रही है.

एक तरफा प्यार में युवक ने किया युवती पर जानलेवा हमला

मातम में बदला खुशियों का माहौल, हर्ष फायरिंग में गई युवक की जान

यूपी के कानपुर में महिला को तेजाब डालकर हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -