बच्ची को कार में घूमने ले गया था युवक, जाग गई हवस और...
बच्ची को कार में घूमने ले गया था युवक, जाग गई हवस और...
Share:

आजकल अपराध के कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उत्तर प्रदेश का है. इस मामले में उत्तरप्रदेश के बाराबंकी में एक मासूम से दरिंदगी की हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस मामले में आरोप है कि 8 साल की बच्ची के साथ उसी के मुहल्ले के एक शख्स ने रेप की घटना को अंजाम दिया. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ 40 साल का ये आरोपी बच्ची को कार में घुमाने के बहाने ले गया और बाद में उसके साथ घिनौनी हरकत की और उसके बाद फरार हो गया.

इस मामले में बच्ची के घर वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है. वहीं इस मामले में बच्ची को मेडिकल के लिए बाराबंकी के सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया है जहाँ उसका इलाज चल रहा है. मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि ''टिकैतनगर इलाके का रहने वाला सलीम गांव के बच्चों को गाड़ी में घुमाने के बहाने बाग में ले गया था. उसने अन्य बच्चों को घर भेज दिया और बच्ची को वहीं रोक लिया.''

वहीं इस मामले में उसके बाद सलीम ने मासूम के साथ बलात्कार किया और गंभीर अवस्था में उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया, बच्ची को देखकर सभी हैरान रह गये और परिजनों को बुलाया और फिर वह उसे लेकर अस्पताल गए.

जौनपुर से पकड़ाया एक और बलात्कारी बाबा, दर्शन के बहाने करता था शोषण

प्रेमी को घर बुलाकर पत्नी ने पति को उतार दिया मौत के घाट

ईद के दिन मौसी को पिलाया शर्बत और बाथरूम में जाकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -