पहले चाचा ने फिर बाप ने किया पूरी रात बलात्कार, मैं चिल्लाती रही लेकिन नही माने
पहले चाचा ने फिर बाप ने किया पूरी रात बलात्कार, मैं चिल्लाती रही लेकिन नही माने
Share:

उत्तरप्रदेश : राजधानी पटना में रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. एक कलियुगी पिता ने न सिर्फ मर्यादा की धज्जिया उड़ाई बल्कि बाप-बेटी के रिश्ते को भी कलंकित कर दिया. बाप ने सारी रात अपने बेटी के साथ बलात्कार किया. वह दर्द से चिल्लाती रही लेकिन हैवान बना बाप जरा भी नही माना. लड़की के बेहोश हो जाने पर वह फरार हो गया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

यह शर्मनाक मामला मामला चिनहट थानाक्षेत्र के विकल्प खंड का है. बाराबंकी रामसनेहीघाट निवासी लड़की अपने पिता अमरनाथ और भाई के साथ रहती है. पीड़ित लड़की की मां सेक्स रैकेट चलाने के मामले में कई दिन से जेल में है. घटना वाली रात पीड़ित लड़की का पिता शराब के नशे में घर आया. रात में जब वो सोई थी तो उसके साथ ज़बरजस्ती करने लगा.

पीड़ित लड़की ने बताया - मैं चिल्लाती रही, लेकिन पिता नहीं माना और पूरी रात रेप करता रहा. वहीं मैं बेहोश हो गई और सुबह उठी तो वह फरार था.''जिस समय यह घटना हुई लड़की का भाई गांव गया हुआ था. पीड़ित ने पुलिस के सामने एक और हैरान करने वाला खुलासा किया है. उसने बताया कि साल 2016 में उसके चाचा ने भी उसका रेप किया है. यह मामला रामसनेहीघाट थाने में दर्ज है ओर आरोपी चाचा जेल में बंद है.

मुंबई में महिला से गैंगरेप, बचने की कोशिश में पांचवी मंजिल से लगाई छलांग

दुनिया का सबसे खतरनाक रियलिटी शो, मर्डर और रेप करने की भी होगी आज़ादी

100 से अधिक लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली नाबालिग को ढूंढे पुलिस - बॉम्बे हाई कोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -