लड़कियों का रेप करने से इस शख्स को मिलती है जिंदगी इस वजह से...
लड़कियों का रेप करने से इस शख्स को मिलती है जिंदगी इस वजह से...
Share:

आप सभी ने कई अपराध के किस्से ऐसे सुने होंगे जिन्हे सुनकर आप सभी के होश उड़े होंगे. ऐसे में गिरफ्तार होने के बाद फिलहाल ट्रायल पर चल रहे ड्रग्स माफिया जोकिन एल चापो गजमन की कुछ काली करतूतों के बारे में अब नए खुलासे हुए हैं जिन्हे सुनने के बाद आप सभी के होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, लंबे वक्त तक एल चापो से जुड़े रहे उसके साथी के मुताबिक, छिपे रहने के दौरान भी उसने कई युवा लड़कियों का रेप किया था और वह उन्हें अपना 'विटमिन' बताता था जो उसे जिंदगी देते हैं. मिली ख़बरों के अनुसार ट्रायल के दौरान ऐलेक्स सिफयुएंटिस नाम के एक गवाह ने यह खुलासा किया है और बताया कि, 'कॉमरेड मारिया' नाम की एक महिला नियमित तौर पर एल चापो के संपर्क में रहती थी और वह युवा लड़कियों (जिसमें कुछ 13 साल की भी थीं) की फोटोग्राफ ड्रग माफिया को भेजकर उनमें से किसी को भी चुनने को कहती थी.

इसके बाद उन लड़कियों को पहाड़ियों पर मौजूद अपने सीक्रेट ठिकाने तक पहुंचाने के लिए एल चापो करीब 3 लाख रुपये (प्रति लड़की) तक चुकाता था और सिफयुएंटिस ने अपनी गवाही में कबूला कि एल चापो लंबे वक्त तक मेक्सिको पुलिस से छिपने के लिए कैलिफॉर्निया की पहाड़ियों में कैंप लगाकर रहा था और तब वह भी उसके साथ था. इस मामले में गजमन उन युवा लड़कियों को अपना 'विटमिन' बताता था और कहता था कि उनका रेप करने से ही उसे जिंदगी मिलती है और वह ज़िंदा रहता है.

इस मामले में उस गवाह ने यह भी कबूला है कि कई बार उसने भी नाबालिग लड़कियों से शारीरिक रिश्ते बनाए थे. आप सभी को बता दें कि सिफयुएंटिस 2007 से 2008 के बीच एल चापो के साथ रहा था और अब इस मामले में लगातार नए नए खुलासे हो रहे हैं.

पुलिस ने तकनीक का सहारा लेकर ऐसे दबोचे शातिर लुटेरे

परीक्षा के लिए सीट देखने गया जवान अचानक बेहोश होकर गिरा

मकान मालिक की प्रताड़ना से तंग आकर दंपति और बेटे ने किया कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -