लड़कियों को देखते ही बैचेन हो जाता था यह आदमी, साथ ले जाता था घर और...
लड़कियों को देखते ही बैचेन हो जाता था यह आदमी, साथ ले जाता था घर और...
Share:

आजकल कई अपराध के किस्से ऐसे सामने आ रहे हैं जिन्हे सुनकर यकीन कर पाना मुश्किल है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह ईस्ट दिल्ली के मधु विहार इलाके का है जहाँ एक 7 साल की बच्ची के साथ रेप के आरोप में बीते मंगलवार को पुलिस ने मनीष नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ में जो सामने आया है उसे सुनकर पुलिस के होश उड़ गये हैं. इस मामले में पुलिस को आरोपी ने बताया कि पिछले डेढ़-दो महीने में वह 4 मासूम बच्चियों के साथ इसी तरह से रेप कर चुका है और वह एक सीरियल रेपिस्ट है.

वहीं इस मामले में पुलिस को उसका बर्ताव भी सामान्य नजर नहीं आ रहा है और पुलिस ने इस मामले में मनोरोग विशेषज्ञों की भी मदद ले रही है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए कहा कि 32 साल का आरोपी मनीष शकरपुर इलाके में रहता है और उसने बताया कि मासूम बच्चियों को देखकर उसे कुछ हो जाता है और अगर हफ्ते-दस दिन में वह किसी लड़की को टारगेट न करे, तो उसे बैचेनी होने लगती है और वह मरने की स्थिति में आ जाता है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि आमतौर पर वह 10 से 15 साल की बच्चियों को ही टारगेट करता था, क्योंकि उन बच्चियों को काबू कर पाना बहुत आसान होता था. इस मामले में वह पहले बच्चियों को चॉकलेट का झांसा देकर अपने साथ ले जाता था और फिर उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाता था. काफी समय से वह ऐसा कर रहा है लेकिन पुलिस उसे नहीं पकड़ पाई थी लेकिन अब वह गिरफ्तार को चुका है.

वकीलों ने मिलकर खिलाया नशीला पदार्थ और कर दिया रेप

Zomato ऐप से मंगवाया चिल्ली पनीर, आया कुछ ऐसा कि देखकर उड़ गये होश

अपने बेटे को लड़की के कपड़े पहनाकर नौकरानी ने बुलाया मकानमालिक के घर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -