चाकू की नोक पर नाबालिग किशोरी के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह गोसाईगंज थाना क्षेत्र के शेरवाघाट का है. जहाँ एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. इस मामले में रेप की घटना उस समय हुई जब नाबालिग किशोरी शौच के लिए जा रही थी. उसी दौरान घात लगाए बैठे गांव के ही युवक ने उसे दबोच लिया और चाकू की नोक पर शौचालय में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पीडि़त नाबालिग किशोरी के पिता ने इस बारे में थाने में शिकायत दायर करवाई है.

वहीं उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पास्को एक्ट सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया,और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में आप सभी को यह भी बता दें कि यह घटना गोसाईगंज थाना क्षेत्र के शेरवाघाट गांव की है जहां पर नाबालिग किशोरी शौच के लिए गई थी. उसी दौरान पड़ोस के ही रहने वाला सचिन पुत्र जैसराज ने पीछे से आकर नाबालिक को जबरदस्ती शौचालय में ले जाकर दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया.

इस मामले में रेप के बाद आरोपी ने नाबालिग को छोड़कर फरार हो गया. वहीं बाद में वह किसी तरह घर पहुंची और अपने घरवालों को जानकारी दी. इस मामले के बारे में जानकारी मिलने के बाद परिजनों के तो होश ही उड़ गए. इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए कहा कि 'नाबालिग किशोरी के साथ पड़ोस के रहने वाले युवक के खिलाफ रेप की शिकायत के बाद संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्त में ले लिया है.'

भोजपुरी गाना बजाकर युवक ने की गंदी बातें और फिर...

दहेज़ न मिलने पर बहु को नींद की गोली खिलाकर हैवानियत करते थे ससुराल वाले

65 साल के वकील ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Most Popular

- Sponsored Advert -