गाइड बनकर विदेशी महिला को गाँव दिखाने ले गया और खेल दिया गंदा खेल

Feb 12 2019 02:40 PM
गाइड बनकर विदेशी महिला को गाँव दिखाने ले गया और खेल दिया गंदा खेल

हाल ही में अपराध का एक मामला वाराणसी से सामने आया है जहाँ कनाडा निवासी युवती के साथ फर्जी टूरिस्ट गाइड द्वारा दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में बीते सोमवार शाम आरोपी द्वारा अस्सी घाट पर पीछा किए जाने पर विदेशी युवती ने शोर मचाया और युवती का शोर सुन कर पर्यटक पुलिस के दरोगा ने फर्जी टूरिस्ट गाइड को पकड़ कर अस्सी चौकी में दे दिया गया है.

इस वारदात में अब पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं खबरों के अनुसार कनाडा निवासी युवती ने बताया कि वह 16 जनवरी को बनारस आई और नगवा स्थित गेस्ट हाउस में कमरा लेकर ठहरी थी. वहीं बीते 29 जनवरी को घूमने के दौरान अस्सी घाट पर उसकी मुलाकात खुद को टूरिस्ट गाइड बताने वाले चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर थाना क्षेत्र के मड़िया गांव निवासी अजय से हो गई और उसने गांव देखने की इच्छा जताई. उसके बाद बीते छह फरवरी को अजय उसे अपने साथ गांव ले गया और इस दौरान अजय ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे वापस बनारस छोड़ गया.

उसके बाद बीते सोमवार की शाम अस्सी घाट पर अजय उसका पीछा करने लगा तो उसने शोर मचाया जिससे कई लोग वहां आ गये और सभी ने उसे पकड़ लिया और पुलिस थाने ले गए. जहाँ लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है और पुलिस जांच में जुट गई है.

पति को था पत्नी पर दोस्त के साथ अवैध संबंधों का शक फिर एक दिन....

बहन की शादी में बारात के दौरान युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा

लड़की का पीछा करते-करते उसके घर पहुँच गया व्यक्ति और फिर जो हुआ...