LKG छात्रा के साथ किया घिनौना काम.....

 उत्तर प्रदेश / कुशीनगर : इंसान हवस की आग में इतना अंधा हो गया है कि अब उम्र का लिहाज भी भूल गया. हाल ही में एलकेजी कि छात्रा के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है. दुष्कर्म करने वाला आरोपी 25 वर्षीय है जिसने मकुहीराज कस्बे के एक मुहल्ले कि मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की.

इस घटना के सामने आने के बाद आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले करने के बजाय कुछ लोग मामले को वही रफा-दफा करने में लगे रहे. लेकिन पीड़ित पक्ष नहीं माने और आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर केस दर्ज़ करवाया.

पीड़िता के परिजनों का कहना है कि, गुरुवार रात को करीब 8 बजे मुहल्ले में रहने वाला एक युवक मासूम को बहला फुसला कर सुनसान जगह पर ले गया और मनमानी करने लगा. बच्ची के रोने-चीखने की आवाज सुनकर शौच करने निकले लोग उधर दौड़ पडे़. लोगों को आता देख युवक फरार हो गया.

घटना के बाद अपने को सभ्य कहने वाले कुछ लोग मामले को मैनेज कराने में जुट गए और मासूम की अस्मत की कीमत लगाकर पीड़िता के परिवार वालों पर दबाव बनाने लगे. पुलिस भी इसको शह देती रही लेकिन जब दबाव काम नहीं आया तो शुक्रवार की देर रात तरयासुजान थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया.

Most Popular

- Sponsored Advert -