दोस्ती में दगा : पार्टी में शराब पिलाकर लड़की से किया ऐसा काम ?

May 30 2016 11:15 AM
दोस्ती में दगा : पार्टी में शराब पिलाकर लड़की से किया ऐसा काम ?

नोएडा : दिल्ली की एक कंपनी में सेल्स मैनेजर पद पर कार्यरत युवती ने DMRC के सीनियर मैनेजर पर दोस्ती का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। युवती ने एक एनजीआे की मदद से कोतवाली सेक्टर-58 पहुंचकर मामला दर्ज कराया। युवती के मुताबिक DMRC के मैनेजर ने पार्टी में शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक वाराणसी की रहने वाली युवती सेक्टर-56 के एक पीजी में रहती है। वह दिल्ली की एक निजी कंपनी में सेल्स मैनेजर है। युवती ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह अपनी कंपनी मेट्रो से आती-जाती है। इस बीच ही वह यमुना बैंक से मेट्रो एक्सचेंज करती है। युवती के मुताबिक वह फरवरी में कंपनी से लौट रही थी, लेकिन रास्ते में नोएडा के लिए यमुना बैंक से मैट्रो चेंज करते समय अचानक तबियत खराब हो गर्इ। तभी मेट्रो स्टेशन पर तैनात सीनियर स्टेशन मैनेजर अंकित मिश्रा ने युवती को दवाई दिलाई और उसका मोबाइल नंबर ले लिया।

इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गयी।अंकित सेक्टर-9 द्वारिका में रहता है। आरोप है कि अंकित ने नंबर लेने के बाद युवती से बात शुरू कर दी। युवती जब यमुना बैंक से मेट्रो चेंज करती थी, तभी अंकित से मुलाकात होती थी। जानकारी के मुताबिक करीब दस दिन पहले अंकित नोएडा में युवती के सेक्टर-56 स्थित पीजी पर आया था। यहां से वह युवती को लेकर अपने दोस्त की एक पार्टी में गया। वह DMRC के सीनियर मैनेजर अंकित ने युवती को शराब पिलाकर दुष्कर्म किया। युवती ने शनिवार को कोतवाली सेक्टर-58 में एक एनजीओ के माध्यम से दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने युवती का मेडिकल कराकर जांच में जुटी है।