युवक ने बनाया 6 साल की बच्ची को हवस का शिकार, पहले भी कर चुका है यह गंदा काम
युवक ने बनाया 6 साल की बच्ची को हवस का शिकार, पहले भी कर चुका है यह गंदा काम
Share:

आजकल कई अपराध के ऐसे मामले सामने आ रहे हैं कि सुनकर सभी के होश उड़ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला असम के ग्वालपाड़ा जिला शहर के शीलापाड़ा इलाके से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने एक युवक को छह वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ शिकायत मिलने के बाद छह वर्ष की बच्ची के साथ बलात्कार के आरोप में सोमवार की रात को शीलापाड़ा इलाके से शाहजहान अली नामक युवक को गिरफ्तार किया है और उसे जल्द ही न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा.

वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है जिसमे किसी बच्ची का बलात्कार किया गया हो इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमे बच्ची के साथ रेप, बलात्कार जैसे मामलों को जगह मिली है. ऐसे मामले आजकल लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं और आए दिन एक ना एक मामला ऐसा आ ही जाता है जिसमे बच्ची के साथ बलात्कार को अंजाम दिया गया हो.

ऐसे में फिलहाल इस मामले में शाहजहान के ऊपर इस तरह के पहले भी आरोप लगे है और वह इससे पहले भी ऐसा कर चुका है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही घटना की जांच के बाद आरोपी को सजा हो जाएगी.

दो साल से यौन शोषण कर रहा था संपादक, महिला पत्रकार ने कर दी हत्या

चोरी के आरोप मंदबुद्धि युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

आखिर ऐसा क्या हुआ की चलते-चलते ही महिला ने लगा दी नहर में छलांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -