शादी का कहकर 9 साल तक किया बलात्कार और अब...
शादी का कहकर 9 साल तक किया बलात्कार और अब...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह देश के सबसे बड़े राज्य राजस्थान का है जहाँ से इन दिनों बलात्कार से जुड़ी नई-नई घटनाओं के खुलासे हो रहे हैं. वहीं अब राजधानी जयपुर से बलात्कार का एक नया ही मामला सामने आया है और यहां के शिप्रा पथ थाना इलाके में एक युवती ने शादी का झांसा देकर उसके साथ नौ साल तक बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया है.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, तीस साल की एक युवती ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है. खबरों के मुताबिक़ युवती द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर पुुलिस ने बताया कि ''नौ साल पहले पहले युवती एमएससी कर रही थी. उसी दौरान युवती की दोस्ती एमबीए के विद्यार्थी लालसोट निवासी मामराज गुर्जर से हो गई.

इसके बाद दोनों एक साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे. इस दौरान आरोपी युवती के साथ शादी का झांसा अलग-अलग स्थानों पर बलात्कार की घटनाओं को अंजाम देता रहा. युवती ने शादी के लिए आरोपी को कहा, लेकिन वह इसे टालता रहा. एक दिन जब युवती को पता चला कि वह शादीशुदा है तो उसने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवा दिया.'' वैसे यह मामला पहला मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

यूट्यूब देखकर सीखा चोरी करने का तरीका, और माहिर चोर बन गए नाबालिग बच्चे

नाबालिग लड़की की अपहरण कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

झारखण्ड: जामताड़ा से पुलिस ने पकड़े तीन ट्रक मवेशी, तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -