बच्चों के सामने करता था माँ से बलात्कार
बच्चों के सामने करता था माँ से बलात्कार
Share:

एक महिला सालों से अपने बॉयफ्रेंड के हिंसक व्यवहार को बर्दाश्त कर रही थी. इस बीच उसने दो बच्चों को भी जन्म दिया. पर अब वह उस दरिंदे के चंगुल से आज़ाद है.

इंग्लैंड के मैनचेस्टर में रहने वाली एनी स्मिथ (25) ने बताया कि बॉयफ्रेंड नयाशा मुकुनाइक सालों से उन्हें मारता-पीटता था. उसने एनी को घर मे बंधक बना लिया था. उसका मोबाइल भी उसने रख लिया, दोस्तों और रिश्तेदारों से संपर्क तुड़वा दिया. यहाँ तक की पड़ोसियों से भी बात नहीं करने देता था, और घर के पर्दे बंद रखने को कहता था. स्मिथ ने बताया, "मैंने साल 2013 में एक बच्चे को जन्म दिया तो मुकुनाइक काफी हिंसक हो गया. उसने मुझसे कहा कि चूंकि मैं अब मां बन चुकी हूं इसलिए अब मेकअप नहीं कर सकती, कपड़े और स्लिम-फिटिंग वाले टॉप्स नहीं पहन सकती. लेकिन तब मैं उसे बहुत प्यार करती थी इसलिए मैंने इस ओर नहीं देखा."

स्मिथ ने बताया  "लेकिन बेटी पैदा होने के बाद से मुकुनाइक की मानसिक हिंसा मेरे प्रति और ज्यादा हो गई.एक बार मुकुनाइक गुस्से में घर लौटा, तब उसने मेरे साथ बलात्कार किया. तब बच्चे बेड पर ही सो रहे थे." स्मिथ ने पुलिस में रिपोर्ट लिखवाकर मुकुनाइक को गिरफ्तार करवाया. कोर्ट ने उसे बलात्कार, यौन उत्पीड़न, 9 बार हमला करने और शारीरिक उत्पीड़न का दोषी पाया और 13 साल की सजा सुनाई.

13 साल से दफन मौत का राज़ खुला

कानपुर में बढ़ रहा मौत के धुएँ का दानव

येरुशलम को इजरायल की राजधानी बनाने पर भारत का बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -