पराई महिला को घर लाया और कर लिया दरवाजा बंद...

Apr 09 2019 05:00 PM
पराई महिला को घर लाया और कर लिया दरवाजा बंद...

हाल ही में अपराध का एक मामला पलवल से सामने आया है. इस मामले में पलवल में एक विधवा महिला को शादी करने का झांसा देकर तीन साल तक उसका रेप किया गया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार महिला ने जब शादी करने की बात कही तो आरोपी अपने वायदे से मुकर गया और पीडि़त ने जब आरोपी का विरोध किया तो पीडि़ता को व उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी गई है. जी हाँ, इस मामले में महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. आप सभी को बता दें कि हरियाणा प्रदेश में महिलाओं के साथ रेप जैसे संगीन मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है और ताजा मामला पलवल के एक गांव का है जहां पर एक विधवा को शादी का झांसा देकर तीन साल तक उसका रेप किया गया.

इस मामले में बताया गया है कि विरोध करने पर पीडि़ता को व उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी गई है. वहीं महिला थाना प्रभारी ने बीते सोमवार को बताया कि एक 31 वर्षीय विधवा महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति की मृत्यु हो चुकी है और लगभग तीन वर्ष पूर्व पीडि़ता अपनी सुसराल से अपने मायके आई थी तो वहां पर उसे गांव भमरोला निवासी नरेंद्र मिला. वहीं नरेंद्र ने पीडि़ता के माता-पिता से उसका मोबाइल नंबर ले लिया और पीडि़ता से फोन पर बात करता रहा.

उसके बाद नरेंद्र ने एक दिन पीडि़ता को फोन करके पलवल के बस स्टैंड पर बुलाया. वहीं उसके बुलाने पर पीडि़ता पलवल बस स्टैंड पर आ गई जहां से नरेंद्र उसे अपने घर ले गया. वहीं नरेंद्र के घर पर उस समय कोई नही था जिसका उसने फायदा उठाया और नरेंद्र ने एक कमरे में बंद करके पीडि़ता संग संबंध बनाए. वहीं पीडि़ता ने विरोध किया तो नरेंद्र ने कहा कि उसका अपनी पत्नी से तलाक हो गया है और वह उससे शादी कर लेगा और उसके बच्चों का भी पालन-पोषण करेगा. उसके यह कहने पर महिला मान गई और उसके बाद नरेंद्र समय-समय पर पीडि़ता का रेप करता रहा. वहीं तीन साल बाद पीडि़ता को पता चला कि नरेंद्र का उसकी पत्नी से तलाक नहीं हुआ है और वह शादी से भी मुकर गया. ऐसे में अब इस मामले में आरोपी हिरासत में है.

नोएडा: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, वहीं दहेज़ के लिए एक विवाहिता की हत्या

जमीन विवाद में राजीनामा कराने पहुंचे सरपंच को गाड़ी से कुचलकर मारा

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार, 18 लाख रुपये किये पार