पड़ोसन के घर में घुसा पडोसी और बनाने लगा संबंध और फिर...
पड़ोसन के घर में घुसा पडोसी और बनाने लगा संबंध और फिर...
Share:

हाल ही में एक अपराध की खबर सतना से सामने आई है. जी हाँ, खबरों के अनुसार सतना में एक नशे में धुत 40 साल के युवक ने अपनी ही पड़ोसी 55 वर्षीय महिला के साथ रेप किया और उसके बाद उसे मार दिया. खबरों के मुताबिक़ पहले युवक उसके घर में घुसा और उसके साथ रेप किया और फिर उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने बताया कि वारदात जिले के ताला थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहाँ की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी फरार हो गया था लेकिन उन्होंने आरोपी को पकड़कर हिरासत में ले लिया. वहीं इस मामले में खबर मिली है कि पुलिस ने घटना के संबंध में मृतका के पति, उसकी बहू, बेटे और पड़ोसियों से पूछताछ की है और वहीं एफएसएल की टीम ने भी जांच पड़ताल की. इस मामले को अधूरा मानकर अभी इसकी जांच की जा रही है. वहीं पुलिस ने बताया कि 55 साल की महिला घर के बाहर आंगन की परछी में सो रही थी, और उसका पति उस समय खेत में गया हुआ था.

उस दौरान मृतका की बहू दूसरे कमरे में सो रही थी और बीते बुधवार रात करीब एक से डेढ़ बजे 40 वर्षीय पड़ोसी नशे में धुत उसके घर पहुंचा और दरवाजा खुला देखकर वह अंदर घुस गया. उसके बाद वह महिला से जबरदस्ती करने लगा और उसके साथ रेप किया और फिर जब वह चिल्लाने लगी तो उसने उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

होटल के कमरे में लड़की की मांग भरकर मनाई सुहागरात और फिर...

सिरफिरे बेटे ने अपनी ही मां को दी मौत की नींद

पत्नी आशिक से फोन पर करती थी घंटों बातें, पति को लगी भनक और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -