बच्ची के सामने महिला का रेप करने जा रहा था युवक, महिला ने कहा- 'मुझे एड्स है' और फिर..

Apr 13 2019 10:00 PM
बच्ची के सामने महिला का रेप करने जा रहा था युवक, महिला ने कहा- 'मुझे एड्स है' और फिर..

हाल ही में अपराध का एक मामला महाराष्ट्र के औरंगाबाद से सामने आया है. इस मामले में एक विधवा महिला से रेप की कोशिश की गई है. जी हाँ, वहीं इस मामले में रेप से बचने के लिए महिला ने कहा कि वो एचआईवी पॉजीटिव है जिसके बाद रेप की कोशिश कर रहा युवक वहां से चला गया. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ महिला से जब रेप की कोशिश हुई, उसक सात साल की बच्ची भी साथ में थी और जिस युवक पर रेप की कोशिश का आरोप लगा है उस पर हत्या का मुकदमा चल रहा है और वो जमानत पर बाहर है.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में 29 वर्षीय विधवा ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया है कि ''22 साल के किशोर विलास ने उससे रेप की कोशिश की. खुद को बचाने के लिए महिला ने उससे झूठ बोला कि वह एचआईवी पॉजिटिव है. इस पर वो महिला को छोड़कर चला गया. महाराष्‍ट्र पुलिस ने आरोपी को अरेस्‍ट कर लिया है.'' खबरों के मुताबिक़ पीड़‍ित महिला ने बताया कि वह अपने सात साल की बेटी के साथ शहर की एक दुकान पर आई थी और जब वह वहां से घर लौट रही थी तो किराए के लिए पैसा ना होने की वजह से उसने बाइक पर जा रहे किशोर विलास से लिफ्ट मांग ली. उस आदमी ने महिला और उसकी बेटी को लिफ्ट दे दिया लेकिन तेजी से बाइक को महिला के घर की तरफ ले जाने की जगह सुनसान इलाके में ले गया.

वहां उसने महिला को चाकू दिखाकर उससे जबरदस्ती की कोशिश की. इसके बाद बचने के लिए महिला ने कहा कि वो उसका रेप करेगा तो उसे एड्स हो जाएगा क्योंकि वो एचआईवी पॉजीटिव है इसके बाद वह आदमी वह से चला गया. मिली खबरों के मुताबिक आरोपी पर अपने पिता की हत्या का मामला भी चल रहा है और वो जमानत पर जेल से बाहर था लेकिन उसे फिर से हिरासत में ले लिया गया है.

छात्रा का चेकअप करते-करते अचानक डॉक्टर करने लगा ये काम और फिर...

आगरा में कास्मेटिक कारोबारी ने की आत्महत्या, पुलिस को मिले दो सुसाइड नोट

दिनदहाड़े फल विक्रेता की घर में घुसकर हत्या