मिठाई का लालच देकर नाबालिग लड़के ने बच्ची संग किया दुष्कर्म

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है वह गुलरिहा इलाके का है। इस मामले में एक गांव में बच्ची को मिठाई खिलाने के बहाने ले जाकर दुष्कर्म किया गया है और मामले में आरोपित नाबालिग है। उस आरोपी को पुलिस ने बीते मंगलवार को पकड़ लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने उसे किशोर न्यायालय में पेश किया और वहां से उसे बाल सुधार गृह भेजा जा चुका है।

सामने आई खबर के मुताबिक थाने में दर्ज केस के में बताया गया है कि ''क्षेत्र के एक गांव का 14 वर्षीय किशोर रविवार की देर शाम दरवाजे पर खेल रही बगल की सात वर्षीय बच्ची को मिठाई खिलाने का लालच देकर नहर के किनारे ले गया। वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की हालत बिगड़ता देख लड़का उसको गांव के बाहर छोड़कर भाग गया।''

इस मामले में आगे उन्होंने बताया कि, ''बच्ची किसी तरह से घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई। बच्ची के पिता उलाहना लेकर लड़के के घर गए। वहां झगड़ा होने लगा। पीड़ित के घरवालों ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी।'' अब पुलिस ने किशोरी से दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट, आईटी एक्ट के आरोपित व गगहा के गंभीरपुर निवासी संदीप कुमार उर्फ शनि को गिरफ्तार कर लिया और उसे कोर्ट में पेश किया जा चुका है। वहीं से उसे जेल भी भेजा गया है।

पति को जिसके लिए दिया तलाक उसी ने किया विश्वासघात

बनारस से पश्चिम बंगाल ले जाए जा रहे थे 195 कछुए, दो तस्कर गिरफ्तार

एकतरफा प्यार में दीवानी हुई लड़की, युवक पर डाल दिया तेजाब

Most Popular

- Sponsored Advert -