झाड़फूक करने वाला बहला -फुसलाकर भगा ले गया नाबालिग लड़की और फिर...
झाड़फूक करने वाला बहला -फुसलाकर भगा ले गया नाबालिग लड़की और फिर...
Share:

गरियाबंद से अपराध का एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में स्थानीय सिटी कोतवाली में प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी नाबलिग बेटी को अज्ञात युवक ने बहला -फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया है. इस मामले में पुलिस ने शिकायकर्ता की शिकायत पर अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

वहीं तलाश के दौरान पुलिस को पता चला कि झाड़फूक करने वाला बैगा मेघराज मोंगरे (35) पिता थानूराम ग्राम झिलपावन थाना पटेवा जिला महासमुंद निवासी द्वारा महासमुंद झिलमिला गांव ले जाकर नाबालिग के साथ लगातार शारीरिक शोषण करता रहा. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक वरिष्ठ अधिकारियों को इस मामले में जब बताया गया तो उन्होंने सख्ती बरती. वहीं पुलिस अधीक्षक सुखनंद राठौर के मार्गदर्शन , एसडीओपी गरियाबंद संजय ध्रुव कब पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी सिटी कोतवाली निरीक्षक आरके साहू द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है. टीम गठित कर पीड़िता को बरामद कर आरोपी को गिरफ्त में लिया जा चुका है.

वहीं पूछताछ में आरोपी ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने की बात स्वीकार किया. वहीं खबर मिली है कि आरोपी को न्यायलय के समक्ष पेश किया गया तो उसे जेल भेज दिया गया है. इस मामले में कार्रवाई में थाना प्रभारी सिटी कोतवाली गरियाबंद, आरके साहू, आर. जीआर साहू,आरक्षक योगेश चंद्राकर, रविशंकर सोनवानी, महिला आरक्षक दिव्या सिन्हा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

घर में ही मिली युवक की गला कटी लाश

बहन को देखकर डोल गई भाई की नियत, कर दिया रेप

शादी से मना करने पर कर दी लड़की की माँ की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -