माँ से रेप करने के बाद मन नहीं भरा तो सासु माँ के साथ की गन्दी हरकत

Nov 26 2018 02:17 PM
माँ से रेप करने के बाद मन नहीं भरा तो सासु माँ के साथ की गन्दी हरकत

आज के समय लोग हैवानियत की सारी हदें पार कर देते हैं. ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला हम आपको आज बता रहे हैं. जिसने भी इस घटना के बारे में सुना वो हैरान हो गया. ये घटना नाजीरिया की है जहां के कौरा नाम के शहर में एक शख्स ने हैवानियत की सारी हदें पार कर डाली. इस शख्स का नाम है डेविड शेकरी जिसने पहले अपनी मां के साथ बलात्कार करने की कोशिश की और जब उसका माँ से मन नहीं भरा तो उसके बाद उसने अपनी सास को ही हवस का शिकार बना डाला.

जी हाँ... इस आदमी की ऐसी घिनौनी हरकत से हर कोई हैरान हैं. सूत्रों की माने तो एक रात वह अत्यधिक नशे में अपने घर पहुंचा और सो रही अपनी मां के साथ ही छेड़छाड़ करने लगा. जब डेविड की मां की नींद टूटी तो उसने अपने ही बेटे को आपत्तिजनक स्थिति में देखा. इसके बाद उसकी माँ ने शोर मचाना शुरू कर दिया लेकिन इससे पहले की लोग वहां पहुंचते डेविड वहां से फरार हो चुका था. जब मां के साथ घिनौनी हरकत करने के बाद भी उसका दिल नहीं भरा तो अपने घर से भागकर वह अपने ससुराल पहुंचा जहां पर उसने अपनी सास के साथ दरंदिगी की घटना को अंजाम दिया. लेकिन वो वहां से भागने में कामयाब नहीं हो पाया.

लोगों ने उसे वहां पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. इसके बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने ऐसी बात बताई कि लोगों के होश उड़ गए. पुलिस से पूछताछ में डेविड ने कबूला कि उसने अपनी सास के साथ हैवानियत की और मां के साथ छेड़छाड़ की घटना को भी अंजाम दिया.

इस महिला पर है कुत्तों की दीवानगी, घर में पाल रखे हैं इतने कुत्ते

अपनी यौन शक्ति को बढ़ाने के लिए यहां के लोग करते हैं ये घिनौना काम

रोजाना कुत्ते की पेशाब पीती है ये लड़की, वजह जानकार चौंक जाएंगे आप