युवक ने बनाया पड़ोस में रहने वाली माँ-बेटी को हवस का शिकार और फिर...
युवक ने बनाया पड़ोस में रहने वाली माँ-बेटी को हवस का शिकार और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नोएडा से सामने आया है. इस मामले में नोएडा के सलारपुर में रहने वाले एक व्यक्ति ने पड़ोसी पर अपनी पत्नी और बेटी के साथ दुष्कर्म करने के बाद अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. जी हाँ, वहीं इस संबंध में उसने थाना सेक्टर-39 में सोमवार को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है जिसकी जांच जारी है.

इस मामले में बात करते हुए थाना निरीक्षक सेक्टर-39 प्रशांत कपिल ने बताया कि ''नोएडा के सलारपुर में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी रौशन सिंह (26 वर्ष) और उसके पिता भंवर सिंह (40 वर्ष) पर उसके पत्नी और बेटी के साथ मारपीट, दुष्कर्म एवं मारपीट करने के बाद वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की शिकायत दायरा करवाई गई है.'' इस मामले में आगे थाना निरीक्षक ने बताया कि ''मुकदमा लिखा जा चुका है. दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ चल रही है.''

वहीं यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. ऐसे मामलों में जांच लगातार की जाती है जो हैरान परेशान कर देने वाली कहानी के साथ खत्म होती है. ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं और खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं.

विवाह समारोह में बंद बजाने आए थे लड़के, नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार

शादी के 11 दिन बाद ही दुल्हन ने लगा ली फांसी

अचनाक फूलने लगा लड़की का पेट तो नानी ले गई अस्पताल, डॉक्टर्स ने कहा कुछ ऐसा कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -