बच्ची को जंगल ले गया युवक और कर दिया बलात्कार
बच्ची को जंगल ले गया युवक और कर दिया बलात्कार
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले इन दिनों सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह अगरतला, त्रिपुरा में गोमती जिले का है जहाँ एक स्थानीय अदालत ने नौ वर्षीय बच्ची से बलात्कार के दोषी एक व्यक्ति को 10 साल कठोर कारावास की सजा सुनाई है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि एम्पी के लुंनगफुंग गांव का रहनेवाला लाल मोलसोम कैपेंग ने नौ वर्षीय पीड़िता को जबरन पास के जंगल में ले गया जहां वारदात को अंजाम दिया.

इस वारदात के बाद उसने बच्ची को 10 रुपए दिए और इस घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी देते हुए कहा कि अगर वह किसी को बताएगी तो वह उसकी हत्या कर देगा. वहीं इस मामले में बच्ची डर गई लेकिन उसने अपने माता पिता को घटना के बारे में बताया. जी हाँ, वहीं घटना के बारे में पता चलने के बाद परिजनों ने तैदु थाने में मामला दर्ज कराया. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में लिया और आरोप पत्र दाखिल कर लिया है.

इस मामले में पीड़िता की ओर से 19 गवाहों ने गवाही दी है और अदालत ने मामले की सुनवाई के बाद उसे बलात्कार और पॉक्सो के तहत दोषी ठहराया और 10 साल कठोर करावास की सजा सुना दी है. इस मामले में आरोपी पर 25000 हजार रूपए का जुर्माना भी लगाया गया है.

बीमार युवती की देखभाल के लिए घर में रखा था मौलवी, लेकिन एक दिन....

प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर लगाया बलात्कार करने का आरोप, सच्चाई जानकार उड़ जाएंगे होश...

भाजपा अमेठी और वायनाड दोनों सीटें जीतेगी : मेनका गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -