नर्स को दिया शादी का झांसा और बना लिए संबंध, हुई गर्भवती तो....
नर्स को दिया शादी का झांसा और बना लिए संबंध, हुई गर्भवती तो....
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला पलवल से सामने आया है जहाँ एक स्टॉफ नर्स से दोस्ती कर दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है. इस मामले में नर्स के गर्भवती होने पर गर्भ निरोधक दवाई खिलाकर गर्भपात करवा दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक जब नर्स ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई. इस मामले में महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

खबरों के मुताबिक इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि, ''पीडि़ता ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह फरीदाबाद स्थित किराए के मकान में रहती है और साल 2017 में पीडि़ता उड़ीसा स्थित एक निजी अस्पताल में नर्स के पद पर नौकरी करती थी और उसी समय दीन दायल नगर गवालियर (एमपी) निवासी संतोष भी डाक्टरी की पढ़ाई करने के लिए उडीसा आया था. उसी दौरान पीडि़ता की संतोष से दोस्ती हो गई. वहीं बीते एक अप्रैल को पीडि़ता ने पलवल के श्री सत्या साईं अस्पताल में ज्वाईन किया. 19 जून को संतोष ने भी श्री सत्य साईं अस्पताल में नौकरी के लिए ज्वाईन कर लिया. 13 जुलाई को संतोष पीडि़ता को आल्हापुर स्थित एसआरएस सिटी सेक्टर 6 में अपने कमरे लाया और उसका रेप किया और वह गर्भवती हो गई.''

इस मामले में आगे पीडि़ता ने बताया, ''जब संतोष से शादी करने के लिए कहा तो उसने जान से मारने की धमकी दी. संतोष 2 अक्टूबर को अस्पताल से नौकरी छोडक़र अपने गांव चला गया.'' वहीं पीडि़ता ने 22 नवम्बर को अपने साथ हुए इस मामले की शिकायत पुलिस को दी और पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मंदिर में कर रहे थे नकली नोटों की छपाई, गुजरात पुलिस के हत्थे चढ़े 5 अपराधी

भूख से बिलख रहे माशूका के बच्चे को प्रेमी ने पीटा, फिर कलयुगी माँ ने ही दबा दिया गला

50 लाख रु लेकर मजे से घुम रहा था 19 साल का युवक, CISF ने ​पकड़ा फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -