बच्ची को देख बिगड़ी वृद्ध की नियत, कर दिया यह काम

Nov 10 2018 04:35 PM
बच्ची को देख बिगड़ी वृद्ध की नियत, कर दिया यह काम

हाल ही में आए आप अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल यह मामला कोलकाता के बांसद्रोनी थाना अंतर्गत जनता कॉलोनी का है जहाँ एक बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में 62 साल के वृद्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है. खबरों के अनुसार वृद्ध का नाम बिशु भट्टाचार्य है. खबरों के अनुसार बीते शनिवार को बिशु को अलीपुर न्यायालय में पेशकर सात दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है और पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस घटना के बारे में बात कर यह बताया कि घटना बीते शुक्रवार की शाम की है.

घटना के अनुसार 106 नंबर जनता कॉलोनी में रहने वाले बिशु भट्टाचार्य ने अपने पड़ोस की बच्ची को काम के बहाने घर में बुलाया था, और उस दौरान उसकी नियत खराब हो गई और उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद बच्ची किसी तरह से वहां से बचकर अपने घरवालों के पास पहुंची और उन्हें आपबीती बतायी. उसके बाद घरवाले पुलिस स्टेशन गए और उन्हें सूचना दी.

घरवालों की शिकायत दर्ज होने के चार घंटे के बाद पुलिस टीम ने उसे धर दबोचा और उसपर प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेस एक्ट (पॉक्सो एक्ट) और भारतीय दंड संहिता की धारा 376(2) और 376 (3) के तहत मामला दर्ज किया. अब इस मामले में वृद्ध को जेल में बंद किया गया है.

पति को लाख बुलाने पर भी नहीं आया तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

स्मोकिंग का मना करने पर युवक ने महिला के साथ किया यह काम, देखता रहा बेटा

भाभी कमरे में देवर के साथ मना रही थी सुहागरात, पति खिड़की से देख रहा था सब कुछ...

 

?