बच्ची को खिलाने के लिए उठाया गोद में और करने लगा गंदा काम...

May 22 2019 03:20 PM
बच्ची को खिलाने के लिए उठाया गोद में और करने लगा गंदा काम...

हाल ही में अपराध का एक मामला इंदौर के चंदन नगर से सामने आया है. इस मामले में 5 साल की बच्ची को अकेला देख बदमाश उसके घर में घुस गया और खिलाने के बहाने गोद में उठाकर अश्लील हरकत करने लगा. वहीं ऐसा देखकर बच्ची जोर जोर से रोने लगी और उसकी आवाज सुनकर मां और आसपास के लोग इकट्टा हो गए. लोगों को देखकर आरोपी भाग गया. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में चंदन नगर टीआई राहुल शर्मा ने बताया ''आरोपी रवि पिता टीकाराम निवासी चंदन नगर है और उसने वहीं रहने वाले एक मजदूर परिवार की मासूम के साथ घर में घुसकर अश्लील हरकतें की.''

इस मामले में सामने आया है कि बच्ची को खिलाने के बहाने रवि उसे गोद में लेकर हरकतें करने लगा तो वह जोर-जोर से रोने लगी और उसने बालिका का मुंह दबाना चाहा तो बच्ची रोने लगी और बच्ची की रोने की आवाज सुन पड़ोसी और मां भी आ गई, तो रवि मौके से भाग खड़ा हुआ. इस मामले में बच्ची के कपड़े अस्त-व्यस्त देख उसकी मां ने पति को घटना बताई और उसके बाद वह बच्ची को लेकर थाने पहुंचे.

इस मामले में पुलिस ने मेडिकल चेकअप कराया तो बच्ची के साथ हरकत होने की बात डाक्टरों ने बताई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट व छेड़छाड़ का केस दायर कर लिया है. इस मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है और इस समय बच्ची की हालत खतरे से बाहर है.

जानिए यहाँ, कौन होगा देश का अगला PM?

हनुमानगढ़ में कर्ज से परेशान होकर अधेड़ ने लगाया मौत को गले

दीदी के देवर के प्यार में पागल हुई बहन और कर लिया ऐसा काम...