3 दिन में 2 बार रेप करने के बाद दोबारा बच्ची के पास जा पहुंचा रिश्तेदार लेकिन....

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह छिंदवाड़ा का है. इस मामले में मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्णा तहसील क्षेत्र में आज एक व्यक्ति को नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है.

वहीं पुलिस सूत्रों ने इस मामले में बताया कि, ''पुलिस ने भूली गांव निवासी नाबालिग की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वह गुजरात में रहकर रोजी रोटी चलाता है और दीपावली की छुट्टियों में गांव आया था. उसने नजदीकी रिश्तेदार नाबालिग के साथ तीन दिन में दो बार दुष्कर्म किया. आज फिर उसने घटना को अंजाम देने की कोशिश की. बालिका ने साहस दिखाते हुए पुलिस को सूचना दे दी.'' इस मामले में आगे मिली खबरों के मुताबिक पुलिस की सक्रियता के चलते आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

और उसके खिलाफ दुष्कर्म और नाबालिग के यौन उत्पीड़न संबंधी विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर किया गया है. इस मामले में को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आए है जो हैरान कर चुके हैं. कई बार रिश्तेदारों ने अपनों के साथ और अपने सगो ने भी अपनों के साथ ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया है.

दिवाली के दिन प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी, घरवालों को चला पता और फिर...

पापा ने दिलाई ढाई लाख की बाइक लेकिन फिर भी कर लिया सुसाइड

बेटी ने किया शराब पीने से मना तो पिता ने उतार दिया मौत के घाट

Most Popular

- Sponsored Advert -