पहले मोबाइल में देखता था पोर्न वीडियो और फिर लड़को और लड़कियों के साथ...
पहले मोबाइल में देखता था पोर्न वीडियो और फिर लड़को और लड़कियों के साथ...
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी बन चुके हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह मध्य जिला के चांदनी महल इलाके का है. इस मामले में बच्चों के साथ हैवानियत करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने बीते बुधवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में आरोपित ने पिछले तीन दिनों से 15 साल के किशोर को अगवा कर अपने घर में कैद किया हुआ था और आरोपित किशोर के साथ अपनी हवस मिटा रहा था. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार आरोपित की पहचान मो. शाहिद के रूप में हो गई है. वहीं गिरफ्तारी के बाद जब आरोपित से पूछताछ की तो उसने जो बताया वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में आरोपित ने कहा कि वह इससे पहले छह लड़कों व दो लड़कियों के साथ गंदा काम कर चुका है.

जी हाँ, इस मामले में आरोपित के पास से पुलिस को एक मोबाइल फोन मिला है, जिसमें पोर्न वीडियो भी बरामद हुए हैं. वहीं खबरों के मुताबिक आरोपित ने खुलासा किया है कि ''वह पोर्न वीडियो देखकर वारदात को अंजाम देता था. पुलिस ने बुधवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.'' इस मामले में यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि आरोपित पीडोफीलिया से ग्रासित है और पुलिस इसकी जांच कर रही है.

खबरों के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने कहा कि चांदनी महल थाने में 20 अगस्त को 15 साल के किशोर के गायब होने की शिकायत थाने में दी गई थी और परिजनों ने इस मामले में यह बताया कि ''किशोर को पैसे नही दिए तो वह नाराज होकर चला गया.'' इस मामले में पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि ''शाहिद नामक एक व्यक्ति ने लड़के को अपने घर पर रखा हुआ है.'' वहीं पुलिस ने शाहिद के घर छापेमारी की तो किशोर उसके घर से बरामद हो गया और किशोर ने बताया कि ''आरोपित ने उसे बंधक बनाकर गलत काम किया. किसी को कुछ भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी.'' इस मामले में अब पुलिस ने आरोपित शाहिद को गिरफ्तार किया है.

डायन समझकर कर दी महिला की हत्या

दादी ने नहीं दिए पैसे तो पोते ने ले ली जान

फर्जी बैंक खाते खोलकर हड़पी करोड़ों की स्कॉलरशिप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -