नाबालिग लड़की का वीडियो बनाकर दिया दुष्कर्म को अंदाज
नाबालिग लड़की का वीडियो बनाकर दिया दुष्कर्म को अंदाज
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सनसनी फैला दी है. इस मामले को हरियाणा के कैथल का बताया जा रहा है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बलात्कार का वीडियो आरोपियों के सोशल मीडिया में वायरल करने के बाद एक 17 वर्षीय लड़की ने पुलिस में शिकायत की और पुलिस ने पांच के खिलाफ मामला दायर कर लिया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार जो कुछ हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

इस मामले में महिला पुलिस थाना प्रभारी रेखा रानी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के अनुसार जनवरी में एक रिश्तेदार ने उसे शीतलपेय में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और उसके बाद लड़की के साथ बलात्कार को अंजाम दिया. इस मामले में आरोपी ने उस कृत्य का वीडियो भी बनाया था और फिर वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल किया. वहीं इस मामले में उसने लगातार लड़की का यौन शोषण किया और शिकायत के अनुसार आरोपी ने वीडियो अपने दो दोस्तों के साथ व्हाट्सएप पर शेयर किया और उन लोगों ने भी उसका नाजायज फायदा उठाया.

वहीं इस मामले में पीड़िता के अनुसार यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने के बाद आखिर उन्होंने अपने परिजनों को बताया व पुलिस में शिकायत की गई. इस मामले में पुलिस ने बताया कि पांच लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता व यौन अपराधों के खिलाफ बच्चों के संरक्षण कानून (पोक्सो) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है व जांच जारी है.

जमीन को लेकर परिवार में हुआ विवाद, भतीजे ने कर दी चाचा की हत्या

जालंधर में हवलदार ने पहले पत्नी को मारीं गोलियां और फिर खुद.....

धमतरी में पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -