मासूम को जलेबी का लालच देकर ले गया हवस का पुजारी और फिर...
मासूम को जलेबी का लालच देकर ले गया हवस का पुजारी और फिर...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में हाल ही में एक मामला राजस्थान के टोंक जिले से सामने आया है. इस मामले में बीते शनिवार रात को टोंक शहर के पुरानी टोंक थाना क्षेत्र मेंं एक साढे चार साल की अबोध बालिका को जलेबी खिलाने के बहाने एक युवक जंगल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर उसको लहुलुहान कर घर छोड़ गया. वहीं इस मामले के सामने आते ही शहर में सनसनी फैल गई है और लोगों ने इस घटना की निंदा करते हुए दुष्कर्मी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है और इसके लिए नारेबाजी हो रही है.

वहीं इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार पुरानी टोंक पुलिस ने त्वरिता से कार्यवाही को दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है और पुरानी टोंक थानाधिकारी ने बताया कि पुरानी टोंक थाना क्षेत्र के पंचकुईया दरवाजा पर मालीयो के मन्दिर के पास रहने वाली साढ़े चार की अबोध बालिका के घर पर पड़ोस में रहने वाला अनिल उर्फ पेन्टर पुत्र किशन लाल सैनी निवासी मालियों के मन्दिर के पास ले गया. खबरों के अनुसार यह मामला बीते शनिवार का है और बीते शनिवार को ही साढ़े सात बजे वह लड़की के घर आया और उसके परिजनों को उसको चीज दिलाने की बात कहकर ले गया.

इसके बाद 15-20 मिनट बाद वापस आया और बालिका को जलेबी दिलाकर उसकी मां के पास छोड़ा गया. इस मामले में जैसे ही मासूम बालिका रोने लगी तो उसकी मां ने पूछा तो वह बोली कि मेरे साथ अनिल उर्फ पेंटर ने गलत काम कर दिया, फिर उसकी मां ने उसके कपड़े देखे तो खून लगे मिले. इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

प्रेम-प्रसंग में हुई एक युवक की हत्या, बीच में आया युवक हुआ घायल

उत्तराखंड में युवक की अपहरण के बाद हत्या, स्थानीय लोगों ने जमकर किया हंगामा

पराई भाभी को देखते ही मचला लड़के का दिल, पीछे से दबोचा और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -