दुष्कर्म के आरोपी से मांगे 3 लाख और पंचायत ने रफा-दफा कर दिया मामला
दुष्कर्म के आरोपी से मांगे 3 लाख और पंचायत ने रफा-दफा कर दिया मामला
Share:

कई ऐसी अपराध के मामले सामने आते हैं जो हैरान कर जाते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह यूपी के देवरिया का है. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक यहां एक दुष्कर्मी को सजा नहीं दी गई बल्कि पंचायत इस मामले को रफा-दफा करने में लग गई. इस मामले में सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि मामला सुलझ भी गया.

जी हाँ, इस मामले को देवरिया जिले के रामपुर कारखाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहाँ एक गांव में दुष्कर्मी को जेल भेजने की जगह पंचायत दोनों पक्षों में समझौता कराने में जुट गई. इस मामले में तीन लाख रुपये में समझौता हो गया लेकिन पीड़ित परिवार को दो लाख रुपये ही मिले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक रामपुर कारखाना क्षेत्र के एक गांव में करीब दस दिन पहले किसी काम से गई युवती का अपहरण कर लिया गया था और दूसरे दिन भी जब वह घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने थाने जाकर एक युवक पर अपहरण का आरोप लगाते हुए शिकायत दौयर करवा दी. उसके बाद पुलिस ने आरोपी के घर से एक शख्स को हिरासत में ले लिया और उससे दो दिनों तक पूछताछ की गई.

वहीं यह सब होने के बाद तीसरे दिन युवती लौट आई और परिवारवालों को उसने बताया कि उसके साथ बलात्कार हुआ है. लेकिन जब वह आरोपी के खिलाफ पुलिस के पास जाने लगे तो लोगों ने मामलों को रफा दफा करने के बारे में कहा और काफी समय तक चली पंचायत में तीन लाख रुपये में मामला सुलझा लिया गया.

कैदी के प्यार में दीवानी हुई महिला जेलर, जेल में ही बनाने लगी नाज़ायज़ संबंध, फिर एक दिन....

हाजीपुर मंडल कारा में विचाराधीन कैदी ने पिया जहर, हुई मौत

धोखाधड़ी का शिकार हुआ फौजी, कैब ड्राइवर ने नशीली कोल्ड्रिंक पिलाकर लूटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -