नौवीं कक्षा की छात्रा को बनाया बंधक और तीन साल तक लगातार करता रहा रेप...
नौवीं कक्षा की छात्रा को बनाया बंधक और तीन साल तक लगातार करता रहा रेप...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में चाकू की नोंक पर नौवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को बंधक बनाकर लगातार तीन वर्षों तक अलग-अलग शहरों में दुष्कर्म करने व उसके चंगुल से भागने पर उस पर तेजाब डालकर जलाने का प्रयास करने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दायर कर लिया है और उसकी तलाश भी शुरू कर दी है.

इस मामले में मिली जानकारी के तहत सिविल अस्पताल राजपुरा में तेजाब पीड़िता की मां ने पुलिस को कहा कि, ''अप्रैल-2017 में जब उसकी बेटी 14 वर्ष की थी और नौवीं कक्षा में दाखिला ले रही थी तो एक लड़का मनजीत जो राजपुरा में अपनी बुआ के पास रहता था, उसे परेशान करता रहता था और उसे व मुझे जान से मारने की धमकियां देता रहता था. कुछ दिन बाद हमारी लड़की लापता हो गई. काफी तलाशने के बाद जब वह नहीं मिली तो उन्होंने सिटी पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी. करीब एक वर्ष बाद पता चला कि वह बेटी को असम के गुवाहाटी ले गया है, जहां उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा. इसका पता हमें तब चला जब लड़की ने फोन करके सारी जानकारी दी और रो-रोकर उसे ले जाने की बात कही. जब आरोपी मनजीत को पता चला कि लड़की ने अपने परिजनों को सारी जानकारी दे दी है तो वह उसे लेकर अलग-अलग शहरों में ले जाकर मारता-पीटता था और दुष्कर्म करता.''

इसी के साथ पड़िता की मां ने बताया कि, ''कुछ समय पहले धूरी के गांव ढंढियाल में जहां मनजीत के माता-पिता रहते हैं. वहां आरोपी लड़की को लेकर आया और उसे बांधकर रखने लगा, ताकि वह भाग न जाए लेकिन इसी बीच बेटी आरोपी मनजीत के चंगुल से निकलकर 11 दिसंबर को राजपुरा उनके पास आ गई. जब मनजीत को पता चला तो वह भी राजपुरा आ गया और चाकू की नोंक पर धमकाने लगा तो पड़ोसियों ने फौरन पुलिस को फोन कर दिया. इस पर आरोपी फरार हो गया.'' अब इस मामले में पुलिस ने केस को सख्ती से लेकर जांच शुरू कर दी है.

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

कर्मचारी ने बॉस को भेजा मैसेज, आपने मुझे अपनी पत्नी से संबंध बनाने के लिए कहा, मैंने बनाए, लेकिन....

युवती से दुष्कर्म के मामले में जमानत पर छूटे आरोपी ने पीड़िता की बहन के साथ ही कर दी हैवानियत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -