+

पहले नौ वर्षीय लड़की को बनाया हवस का शिकार और फिर दे दी मौत

Dec 04 2019 01:00 PM
पहले नौ वर्षीय लड़की को बनाया हवस का शिकार और फिर दे दी मौत

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कर्नाटक के कलबुर्गी जिले के गांव का है जहाँ नौ वर्षीय एक लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया है और उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या की जा चुकी है. इस मामले को पुलिस ने बीते मंगलवार का बताया है. इस मामले के पहले हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक से बलात्कार और हत्या पर देशभर में आक्रोश फैला हुआ है और अब इस मामले ने सभी को हिलाकर रख दिया है.

इस मामले में चिचोली तालुक के सुलेपेट की रहने वाली लड़की बीते सोमवार शाम को अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिए बाहर गई थी और अब इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''उसका खून से सना हुआ निर्वस्त्र शव सोमवार रात गांव के बाहरी इलाके में एक तालाब के पास खेत में मिला.'' वहीं आगे इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''घटना के सिलसिले में 34 वर्षीय एक दर्जी यल्लप्पा महादेवप्पा सेदम को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसके साथ लड़की को अंतिम बार देखा गया था.'' मिली जानकारी के मुताबिक सुलेपेट पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को बताया, ''उस व्यक्ति ने लड़की को स्नैक खाने का लालच दिया और फिर उसे खेत में ले गया, जहां उसने कथित तौर पर अपराध को अंजाम दिया.''

वैसे यह मामला ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जो हैरानीभरे रहे हैं. फिलहाल इस घटना के बाद, बीते मंगलवार को सुलेपेट में विरोध प्रदर्शन हुआ, जहां सैकड़ों लोग सड़क पर उतरे और सभी ने आक्रोश जताया है. इस मामले में प्रदर्शनकारी तख्ती पकड़े और नारे लगाते हुए बलात्कारी को मृत्युदंड देने की मांग कर रहे हैं.

दूसरी औरत से हैं पति के नाज़ायज़ सम्बन्ध, इसलिए पत्नी को दे दिया तीन तलाक

पुलिसकर्मी ने साथियों के साथ मिलकर किया महिला का बलात्कार, केस दर्ज

सिंगर गा रही थी 'ओए गोरिये, गोली चल जाएगी' तभी चली गोली और उड़ गया जबड़ा