रिश्तेदार के घर रुकने आए युवक ने पड़ोसी लड़की को बनाया हवस का शिकार
रिश्तेदार के घर रुकने आए युवक ने पड़ोसी लड़की को बनाया हवस का शिकार
Share:

एक बार फिर से अपराध के मामले ने सभी को हैरान किया है. जी हाँ, एक अपराध का मामला हाल ही में राजधानी शिमला के सदर थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में कृष्णानगर इलाके में नाबालिग के साथ दुराचार का मामला सामने आया है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में राजधानी शिमला के सदर थाना क्षेत्र के तहत कृष्णानगर इलाके में नाबालिग के साथ दुराचार का मामला सामने आया है और आरोपित मूलतः उत्तर प्रदेश का निवासी है और कृष्णानगर में वह अपने रिश्तेदार के पास आया हुआ था.

इस मामले में अब यह आरोप है कि उसने अपने पड़ोस में रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया है और इसके बाद पीड़िता की माता ने सदर रहने में शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और बीते शुक्रवार देर रात कथित आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आप सभी को बता दें कि डीएसपी हेडक्वार्टर प्रमोद शुक्ला ने बीते शनिवार को बताया कि आईपीसी की धारा 376 व 511 के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रहे हैं और आरोपित लव कुश पुत्र चन्द्र भान को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं वह युवक मूलतः उत्तर प्रदेश के जिला अंबेडकर का रहने वाला है और शिमला में अपने रिश्तेदार के पास आया हुआ था उसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया.

रात 1 बजे युवक ने किया संबंध बनाने के लिए युवती को फ़ोन, नहीं मानी तो उसके घर आकर...

लापरवाही बनी मौत का कारण, नदी में डूबकर तीन बच्चों की मौत

तीसरी में पढ़ने वाले छात्र ने किया ऐसा काम कि देखते ही निकल गई माँ की चीख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -