शादी वाले दिन पता चला धोखेबाज है मंगेतर, लड़के ने उठाया चौकाने वाला कदम
शादी वाले दिन पता चला धोखेबाज है मंगेतर, लड़के ने उठाया चौकाने वाला कदम
Share:

शादी (Wedding Ceremony) हर किसी के जीवन में बहुत खास होती है और इसको हर किसी को उत्साह रहता है। सबसे खासतौर पर अगर शादी अपनी मर्जी से हो रही हो, उस समय तो ये उत्साह दुगना हो जाता है। लेकिन जरा सोचिए, अगर ऐन मौके पर ये शादी टूट जाए तो कितना झटका लगेगा। जी हाँ, हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ, जिसकी मंगेतर ने उससे शादी से पहले ब्रेकअप कर लिया। जी हाँ और शादी टूटने से अपमानित लड़के ने इसका बदला (Man Puts Wedding Dress on Sale ) बिल्कुल अलग तरीके से लिया।

अब आप सोच रहे होंगे वो क्या था तो वह भी हम आपको बताते हैं। जी दरअसल शख्स की सगाई अपनी गर्लफ्रेंड से हो चुकी थी और शादी की तैयारियां भी चालू हो गई थीं। इस दौरान शॉपिंग और बाकी तैयारियों के बीच ही होने वाले दूल्हे को पता चला कि उसकी मंगेतर उससे चीटिंग कर रही है। उसके बाद होना क्या था, शादी तो टूटी ही लेकिन बदले के तौर पर लड़के ने अपनी होने वाली पत्नी के लिए जो वेडिंग ड्रेस ली थी, वो फेसबुक पर सेल के लिए डाल दी। जी हाँ, होने वाले दूल्हे ने अपनी दुल्हन की बेवफाई से नाराज़ होकर जब वेडिंग ड्रेस सेल के लिए डाली तो उसके साथ कुछ खासियत भी लिखी। जी हाँ, सबसे पहले तो उसने लिखा कि, 'ये वेडिंग ड्रेस एक चीप स्लैपर के लिए परफेक्ट है।'

इसी के साथ खूबसूरत व्हाइट ड्रेस की कीमत उसने महज £5 यानि 500 रुपये लगाई है और बताया है उसे शादी से तुरंत पहले पता चला कि मंगेतर उसके साथ बेवफाई कर रही है। इसके अलावा यह भी लिखा गया है -वेडिंग ड्रेस एक मोटी औरत के लिए है जो थोड़ी जाहिल भी हो। केवल यही नहीं बल्कि उसने अपनी एक्स मंगेतर को झूठी बताते हुए लिखा, 'ड्रेस शायद 12 साइज़ की है क्योंकि उसने इसे 14/16 साइज़ का बताया था।' खैर अब यह मामला सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है।

ये है दुनिया की सबसे बड़ी व्हिस्की की बोतल, कीमत उड़ा देगी होश

बाजार में आई रोटी बनाने वाली मशीन, कीमत सुनकर आ जायेंगे चक्कर

कपल ने हवा में रचाई शादी, पूरा किस्सा पढ़कर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -