दोस्त ने नहीं दिया मोबाईल तो युवक ने ट्रक के सामने दिया धक्का

Feb 11 2019 06:52 PM
दोस्त ने नहीं दिया मोबाईल तो युवक ने ट्रक के सामने दिया धक्का

मुंबई : मायानगरी में पुलिस ने एक व्यक्ति को कथित तौर पर एक अन्य व्यक्ति को तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक के सामने धक्का देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने केवल इसलिए धक्का दे दिया क्योंकि पीड़ित ने उसे फोन करने के लिए अपना मोबाइल देने से मना कर दिया था। बताया जा रहा है यह घटना एक बार एंड रेस्टोरेंट के सामने की है।

9 साल के बच्चे को देखकर फिसली 36 साल की महिला की नियत, कमरे में किया बंद और...

ऐसे शुरू हुआ विवाद 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की रात इन दोनों व्यक्तियों ने एक अन्य शख्स के साथ शराब पी थी। पीड़ित व्यक्ति की रविवार सुबह मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार युवक अपने दोस्त के साथ बार में शराब पी रहा था। उसके कुछ देर बाद आरोपी भी बार में आ गया। युवक ने युवक की पहचान मृतक से करवाई। पुलिस का कहना है कि विवाद तब शुरू हुआ जब आरोपी ने मृतक से फोन करने के लिए उसका मोबाइल मांगा।

लिफ्ट में जा रही महिला के बहुत करीब आने लगा युवक और...

ट्रक के सामने ही फेंक दिया 

जानकारी के अनुसार मृतक ने युवक को अपना फोन देने से मना कर दिया। जिसके बाद युवक और मृतक के बीच बहस शुरू हो गई। इसके बाद दोनों बार से बाहर आ गए, लेकिन आरोपी हाथ में चाकू लेकर उनका पीछा करने लगा। कुछ देर बाद आरोपी ने मृतक का कॉलर पकड़ लिया और उसे तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक के सामने धक्का दे दिया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि मृतक काफी घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद रात करीब तीन बजे इलाज के दौरान किशोर ने दम तोड़ दिया।  

बच्ची को अपने साथ अकेले कमरे में ले गया सफाई कर्मचारी और फिर खेला गन्दा खेल...

बच्ची का रस्सियों से बंधा शव देखकर मची सनसनी, पुलिस ने जताई यह आशंका

बेटी को पत्नी समझकर पास में लेट गया बाप और बनाने लगा संबंध...