गर्लफ्रेंड को इस तरह किया लड़के ने प्रपोज़, नहीं कर पाई इंकार
गर्लफ्रेंड को इस तरह किया लड़के ने प्रपोज़, नहीं कर पाई इंकार
Share:

हर लड़की चाहती है उसका पार्टनर उसे अनोखे तरीके से प्यार करें यानि उसे अनोखे तरीके से प्रोपोज़ करे ताकि वो पल उसके लिए यादगार बन जाए. इसके लिए कई लोग ऐसा करते भी हैं जिससे उनकी पार्टनर खुश हो जाये या फिर उनके साथ रहने के लिए तुरंत ही हां कर दें. ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जिस देख आप भी अपने पार्टनर से यही चाहेंगे. 

दरअसल, कुछ ही दिन पूर्व एक ऐसा दिलचस्प मामला सामने आया है जहां पर एक लड़के ने अपनी प्रेमिका को इस अंदाज से प्रपोज किया कि उसने शीघ्र ही हां कह दी. अब सोचने वाली बात है कि ऐसा क्या किया जिससे लड़की ने उसे तुरंत ही हां कर दी. बता दें, एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को मैकडॉनल्ड्स बर्गर की मदद से प्रपोज करने का विचार किया. जिसके बाद वो मना ही नहीं कर पाई. 

बता दें कि लड़के ने अपनी प्रेमिका को मैकडॉनल्ड्स बर्गर के बीच में हीरे की अंगूठी रखकर प्रपोज किया, यह देख उसकी प्रेमिका ने उसे शीघ्र हां बोल दिया. एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फोटो को इंटरनेट पर फेसबुक के जरिए शेयर किया गया है. इस पोस्ट को लोग काफी तेजी से वायरल कर रहे है. इस पोस्ट पर अब तक 18000 से अधिक लाइक, 11000 से ज्यादा शेयर एवं 10000 कमेंट है. 

 

पुरुषों की आवाज़ नहीं सुन सकती ये महिला, अजीब है कारण

12 फ़ीट के अजगर को देख लोगों के उड़े होश, ऐसे पकड़ा..

बस की छत पर बैठे थे करीब दर्जनों छात्र, अचानक लगा ब्रेक और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -