पिता बनने की इतनी ख़ुशी कि मैटरनिटी फोटोशूट ही करवा डाला
पिता बनने की इतनी ख़ुशी कि मैटरनिटी फोटोशूट ही करवा डाला
Share:

माँ बनने का अनुभव बहुत ही शानदार होता है लेकिन पिता बनने का अनुभव उससे भी काफी शानदार. एक माँ जब अपने बच्चो को जन्म देने वाली होती है तो उसे बहुत ख़ुशी और उत्साह महसूस होता है लेकिन उससे कहीं ज्यादा खुश एक पिता होता है और वह अपनी ख़ुशी जाहिर नहीं कर पाता.

आजकल की बात की जाए तो आजकल तो लोग माता-पिता बनने की खुशखबरी मिलते ही फोटोशूट करवाते हैं. जी हाँ, कई ऐसे कपल्स है जो अपने माँ और पापा बनने की खुशखबरी मिलते ही Maternity Photoshoots करवाते है जो बहुत ही लाजवाब और शानदार होते है.

ऐसे में दुनियाभर में कई महिलाएं है जिन्होंने अपने माँ बनने से पहले Maternity Photoshoot करवाया है या फिर कई कपल्स है जिन्होंने माता-पिता बनने के पहले फोटोशूट करवाया है. अब आज हम उनकी तस्वीरें तो नहीं लेकिन एक ऐसे पिता की तस्वीरें लेकर आए है जिन्होंने अपने पिता बनने की ख़ुशी को Maternity Photoshoot के द्वारा जाहिर किया.

जी हाँ, हाल ही में एक पुरुष ने अपने पिता बनने की ख़ुशी में एक Maternity Photoshoot करवाया है जो बहुत ही शानदार है. इस फोटोशूट की तस्वीरें इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और पसंद भी की जा रही हैं.

अब तक तस्वीरों से यह नहीं पता चल पाया है कि यह पुरुष है कौन लेकिन इनका नाम जो भी हो इन्होने माँ बनने की पूरी कोशिश की हैं. एक तस्वीर इनकी जो वायरल हुई है उसके साथ कैप्शन लिखा था 11 जून, यानी इन्हे पिता बनने की ख़ुशी 11 जून को मिल सकती है.

Harley Davidson दे रही है गिफ्ट में बाइक, जानिए कैसे

सच्चे दिल से चट्टान छूने पर निकलता है पानी और होती है मुराद पूरी

पिता की अंतिम इच्छा पर जब युवक बना अरबपति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -