Video: सामने मौत के रूप में खड़ा था बाघ, युवक ने ऐसा बचा ली अपनी जान
Video: सामने मौत के रूप में खड़ा था बाघ, युवक ने ऐसा बचा ली अपनी जान
Share:

कहा जाता है जब मुसीबत आती है तो चारो तरफ से आती है और इंसान की जान लेकर ही जाती है। वहीं अगर आप मुसीबत की घड़ी में अपने दिमाग के घोड़े दौड़ा ले तो आप बच सकते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में हुआ है। जी हाँ, दरअसल यह वीडियो महाराष्ट्र का है जहाँ के एक शख़्स के सामने मौत खड़ी थी लेकिन उसने अपना दिमाग चलाया और बच गया। जी दरअसल उसके सामने वहां बाघ खड़ा था और उसने एक कहानी की युक्ति अपनाकर ख़ुद की जान बचा ली।

 

जी दरअसल आप सभी ने कई कहानियों में सुना होगा कि मरने की एक्टिंग करने पर कई बार खूंखार जानवर इंसान को कुछ नुकसान पहुंचाए बिना ही आगे बढ़ जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ महाराष्ट्र के भंडारा ज़िले में जहाँ एक बाघ को लोग जंगल की ओर खदेड़ने में लगे थे लेकिन इसी बीच एक शख़्स उसके सामने आ गया। मौत को अपने सामने देखकर उसे कुछ समझ नहीं रहा था तो उसने मरने की एक्टिंग की। जी हाँ, वहीं बाघ उसे हिलता-डुलता न देख बाघ छोड़कर आगे बढ़ गया। इस समय इस शख़्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग लड़के की तारीफों के पूल बांध रहे हैं।

इस वीडियो को आई।एफ़। एस ऑफ़िसर परवीन कासवान ने अपने ट्विटर अकांट पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। वहीं इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'आप देखना चाहते हैं कि एक बाघ के साथ मुठभेड़ के दौरान छोटा सा पलायन कैसा दिखता है। बाघ को लोगों ने घेर रखा था, लेकिन, सौभाग्य से अंत उस शख़्स और बाघ दोनों के लिए अच्छा रहा।' वाकई में इस वीडियो की सभी तारीफें कर रहे हैं और एक के बाद एक इस वीडियो को रीट्वीट कर रहे हैं।

90 साल की महिला ने शुरू किया खुद का व्यापार, युवाओं को मिलेगा सबसे अधिक फायदा

इस शख्श के घरवालों ने मरा हुआ समझकर बना दि कब्र, लेकिन हुआ कुछ ऐसा

लोगों को चिट्ठियां नहीं देता था पोस्टमैन, रिटायर होने के बाद घर से मिले 24,000 पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -