मेट्रो में ही करने लगा ये शख्स ऐसी गंदी हरकत, वीडियो हुआ वायरल
मेट्रो में ही करने लगा ये शख्स ऐसी गंदी हरकत, वीडियो हुआ वायरल
Share:

दिल्ली के बारे में तो आप जानते ही हैं. अगर नहीं जानते तो हम बता देते हैं. दिल्ली को जानने का सबसे अच्छा तरीका है दिल्ली मेट्रो. जी हाँ, यहाँ आपको ऐसे ऐसे लोग मिलेंगे जिन्हे देखकर आप ये समझ जायेंगे कि वाकई दिल्ली कैसी है और कैसी होनी चाहिए. पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर करते हुए हमे कई तरह के लोग मिलते हैं, कुछ शहर के होते हैं तो कुछ गांव के जिन्हे कुछ समझ नहीं आता.

उन्हें जब समझ में नहीं आता तो ना आव देखते हैं ना ताव बस शुरू हो जाते हैं अपनी हरकतों को लेकर. ऐसा ही कुछ ये शख्स भी कर रहा है दिल्ली की मेट्रो में इसे देखकर सभी परेशान हैं और हैरान भी. लेकिन यहाँ के लोग काफी होशियार होते हैं, कुछ हुआ नहीं कि बस झट से वीडियो बना लेते हैं और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं.

वैसे ही कुछ दिनों पहले एक और वीडियो वायरल हुआ. इसमें एक व्यक्ति 2 मेट्रो कोच के कनेक्टिंग पॉइंट पर बैठकर पेशाब करता नज़र आ रहा. इसे देखकर तो यही लग रहा है की ये पहली बार मेट्रो में सफर कर रहा है. लेकिन पहली बार हो या फिर दूसरी बार. ऐसी हरकत पब्लिक प्लेस पर कौन करता है भाई. देखने वाले भी बस देखते ही रहते हैं बजाये रोकने के लोग उसका वीडियो बनाने लगते हैं और उसे वायरल कर देते हैं. 

भरी बस में लड़की ने उतार दी लड़के की पैंट और फिर..

दिनरात बहता है इस पेड़ से पानी, चमत्कार या कुछ और ?

पंजाबी लड़की को डेट करना मतलब..समझ जाइये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -