आर्डर किया था आईफोन-8 लेकिन फ्लिपकार्ट ने भेज दिया कपडे धोने का साबुन
आर्डर किया था आईफोन-8 लेकिन फ्लिपकार्ट ने भेज दिया कपडे धोने का साबुन
Share:

इन दिनों तो ऑनलाइन शॉपिंग का ट्रेंड चल रहा है. आप सभी ने भी कई बार ऑनलाइन शॉपिंग की होगी. लेकिन क्या आपके साथ कभी ऐसा हुआ है कि आपने इ-कॉमर्स साइड से कोई सामान आर्डर किया हो और उस सामान की जगह बॉक्स में आपको कपड़े धोने का साबुन मिल जाए. नहीं ना... लेकिन एक व्यक्ति के साथ ऐसा हुआ है. हम आपको एक ऐसे ही सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ हुए हादसे के बारे में बता रहे है. इस शख्स ने फ्लिपकार्ट कंपनी से 55 हजार रुपये का आईफोन-8 मंगवाया था. लेकिन जब इसने बॉक्स खोलकर देखा तो उसकी आंखे फटी की फटी रह गई. बॉक्स में आईफोन-8 की जगह कपड़े धोने का साबुन रखा था.

इस घटना के बाद इस शख्स ने मध्य मुंबई के बायकुला पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई. शिकायतकर्ता का नाम तबरेज मेहबूब नगराली है. उन्होंने बताया कि- फ्लिपकार्ट पर उन्होंने आईफोन-8 आर्डर किया था जिसके बाद उन्होंने 55,000 रुपये का पेमेंट भी किया था. फिर 22 जनवरी को जब उसके घर पर पैकेट डिलिवर हुआ तो उस पैकेट में फ़ोन की जगह डिटर्जेंट बार निकला.

शिकायत दर्ज करने वाले बायकुला पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अविनाश शिंगटे ने बताया कि- इस शख्स ने फ्लिपकार्ट के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है. वही फ्लिपकार्ट के एक सूत्र ने बताया कि इस मामले की जाँच की जा रही है.

अपने बर्थडे पर अमृता ने मुँह में लिया ये...

इन अविष्कारों की नहीं थी कोई आवश्यकता, खुद ही देख लीजिये

स्कूल में हुआ प्यार तो स्कूल बस में अपनी जिंदगी गुजार रहा है ये कपल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -