शादी के दौरान शख्स ने अवैध हथियार से की फायरिंग, हुआ गिरफ्तार

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति शादी के समारोह में डांसर के साथ डांस करते हुए अवैध हथियार से फायरिंग कर रहा है। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने फायरिंग करने वाले व्यक्ति को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि 28 नवंबर को एक गांव में शादी कार्यक्रम में दावत के पश्चात् डांस समारोह में व्यक्ति ने हर्ष फायरिंग की थी। 

वही यह घटना सीकरी थाना क्षेत्र के गांव उड़की मोहम्मद के एक शादी कार्यक्रम की थी। जहां पर शादी कार्यक्रम के चलते आयोजित एक समारोह में महिला डांसर को बुलाया गया था। शादी में महिला डांसर के साथ डांस करते हुए गांव के जावेद नाम के शख्स ने अवैध हथियार से गोली चलाई थी। अवसर पर मौजूद किसी ने इस मामला का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस ने फायरिंग करने वाले शख्स को अरेस्ट कर लिया। 

वही वायरल वीडियो में ये स्पष्ट दिखाया गया है कि डांस समारोह के चलते एक शख्स पिस्तौल से हवा में ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा है तथा उसके सामने एक महिला डांस कर रही है। मौके पर कई लोग उपस्थित हैं जो इस घटना को देख रहे हैं तथा वीडियो बना रहे हैं। व्यक्ति निरंतर फायरिंग कर रहा है तथा डांसर डांस कर रही है। वही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया तथा जाँच की जा रही है।

हैरतअंगेज! पति को फंसाने के लिए मां ने किया अपनी ही बेटी का क़त्ल, हुआ सनसनीखेज खुलासा

ASI पर युवती ने लगाया संगीन आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

अजब-गजब! भूत ने डाली थी 12 लाख की डकैती, पूछताछ में हुआ हैरतअंगेज खुलासा

Most Popular

- Sponsored Advert -