सैमुअल्स ने बेहतरीन पारी खेलने के बाद कंगारू खिलाडी को दिया करारा जवाब

वर्ल्ड टी-20 के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के खिालफ बेहतरीन नाबाद 85 रनो की पारी की बदौलत वेस्टइंडीज टीम को चैंपियन बनाने वाले मार्लोन सैमुअल्स को उनकी इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया. मैच ख़त्म होने के बाद सैमुअल्स ने कहा कि उनका यह मैन ऑफ़ द मैच का खिताब आस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वार्न को करारा जवाब है.

मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद सैमुअल्स ने कहा कि मैं आज एक बात दिमाग में रखकर उठा था. शेन वॉर्न लगातार मेरे बारे में बोल रहे हैं और मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि यह अवॉर्ड शेन वॉर्न के लिए हैं. मैं अपने बल्ले से जवाब देता हूं ना कि माइक से. उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान मैं उसी सीट पर बैठा था और पहली गेंद पर आउट होकर लौटा था. इसलिए आज मैं दोबारा उस सीट पर बैठा और कुछ विशेष किया. मुझे सैमीफाइनल को लेकर कोई चिंता नहीं थी क्योंकि जब फाइनल आता है तो मैंने हमेशा टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया.

बता दे कि सैमुअल्स और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न के बीच अच्छे संबंध नहीं रहे हैं. 2013 में बिग बैश लीग के दौरान दोनों बीच मैदान पर झगड़े थे और इसके बाद से दोनों के बिच तीखी बयानबाजी का सिलसिला चलता रहा. भारत के खिलाफ सैमीफाइनल मैच में भी वार्न ने सैमुअल्स के बारे में विवादित टिप्पणी की थी.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -