पत्नी के घरवाले नहीं दे रहे थे दहेज़, युवक ने खरीदें सांप और...
पत्नी के घरवाले नहीं दे रहे थे दहेज़, युवक ने खरीदें सांप और...
Share:

तिरुवनंतपुरम : हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में बैंक अफसर पति ने दहेज के खातिर पत्नी को ठिकाने लगाने की खौफनाक साजिश रची. जी दरअसल पहले तो पत‍ि दस हजार रुपये का जहरीला कोबरा सांप खरीदकर लाया था. वहीं इस मामले के सामने आने के बाद पहले तो उसने मामले से खुद को अंजान दिखाने की कोशिश की, लेकिन पुल‍िस ने आखिरकार कात‍िल पति को पकड़ ही लिया. इस मामले को केरल के कोल्लम जिले के अंचल गांव का बताया गया है.

जहाँ अंचल निवासी सूरज एक प्राइवेट बैंक में कर्मचारी है और दो साल पहले उसकी शादी मृतक उत्तरा से हुई थी. वहीं करीब डेढ़ साल तक उनकी शादीशुदा जिंदगी ठीक-ठाक रही लेकिन बीते कुछ महीनों से आरोपी सूरज दहेज की मांग करते हुए पत्नी को टॉर्चर कर रहा था. खबरों के मुताबिक उत्तरा के मायके से आर्थिक मदद मिलने की गुंजाइश नहीं दिखी तो सूरज ने उसकी हत्या करने की प्लानिंग की. इस प्लानिंग में उसने सुरेश नाम के सपेरे से मुलाक़ात की और 10 हजार रुपए में दो जहरीले सांप खरीदे. उसके बाद उसने घर में सो रही पत्नी पर सांप को छोड़ दिया तो सांप ने उसे काट लिया.

वहीं उत्तरा को इस बात का पता चलते ही वह दर्द के कारण जोर-जोर से चीखती-चिल्लाते हुए बाहर दौड़ी और पड़ोसियों की मदद से अस्पताल पहुंच कर अपना इलाज करवाया. इसके बाद इलाज हुआ तो उसकी जान बच गई लेकिन सूरज गुस्से से लाल हो गया. उसके बाद कुछ समय बाद उसने पत्नी पर एक और सांप को छोड़ा जिसके काटते ही पत्नी की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने उसे शक के आधार पर हिरासत में लिया और उसने सारा सच उगल दिया.

बेटी के साथ सोना चाहता था बाप, पत्नी ने कर दी हत्या

रात छत पर सोया युवक, सुबह मंदिर में मिली लाश

मौलाना साद के पांच करीबियों पर एक्शन, क्राइम ब्रांच ने जब्त किए पासपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -