पत्नी-बच्चों को मारकर युवक ने की आत्महत्या, छोड़े दो सुसाइड नोट
पत्नी-बच्चों को मारकर युवक ने की आत्महत्या, छोड़े दो सुसाइड नोट
Share:

महाराष्ट्र: अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मुंबई का है। इस मामले में एक बिजनेसमैन उसकी पत्नी और 2 बच्चों के शव एक साथ मिले है। वहीं पुलिस ने चारों की लाश देखने के बाद घटनास्थल से 2 सुसाइड नोट भी पाए हैं। इस मामले को नवी मुंबई इलाके के एक हाउसिंग कॉम्प्लेक्स का बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि, 'पहले व्यापारी नितेश उपाध्याय ने अपनी पत्नी और बच्चों का गला दबाकर मारा होगा और इस घटना को अंजाम देने के बाद उसने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।'

अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि घटना कब की है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि नितेश उपाध्याय अपने परिवार के साथ किराए के घर में रहता था। बीते 2 महीनों से उनका मकान मालिक उसको फोन कर रहा था पर व्यापारी का मोबाइल बंद बता रहा था। वहीं उसके बाद बीते रविवार के दिन उसने पड़ोसियों की हेल्प से अपने घर का दरवाजा तोड़कर अंदर गया तो देखा कि फंदे पर युवक लटक रहा था। इस मामले में पास में बिस्तर पर पत्नी और बच्चों के शव पड़े थे और इसके बाद युवक ने पुलिस को सूचित कर मौके पर बुलाया।

खबरों के मुताबिक पुलिस को चारों के शव के अलावा मौके से दो सुसाइड नोट मिले और वहां पहले पेज में लिखा था। 'हम पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर रहे हैं। कमरे में कुछ सोना और पैसे रखे हैं उनसे हमारा हिंदू रीति रिवाज के अनुसार अंतिम संस्कार कर देना।' वहीं दूसरे नोट में लिखा था- 'हम अपनी मर्जी से यह कदम उठा रहे हैं। इसमें किसी का कोई हाथ नहीं है।' इसी के साथ इस मामले में किसी को परेशान नहीं किया जाए लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।

वाॅट्सएप काॅल के जरिये ठगे 25 लाख रूपए, जानिए पूरा मामला

इंसानियत हुई शर्मसार, नैशनल हाइवे पर पड़े शव को 12 घंटे तक रौंदती रही कई गाड़ियां

कांट्रेक्टर को ले डूबी लालच, तांत्रिक ने पैसा बनाने के नाम पर लगाई लाखों की चपत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -