दूसरे लड़कों से बात करती थी पत्नी, पति को नहीं था पसंद

Feb 28 2020 07:20 PM
दूसरे लड़कों से बात करती थी पत्नी, पति को नहीं था पसंद

गाजियाबाद: हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह साहिबाबाद थाना क्षेत्र का है। इस मामले में बीते शुक्रवार को एक युवक ने पत्नी व दो बच्चों को मारने के बाद आत्महत्या कर ली है। बताया गया है कि चारों लोगों के शव कमरे में मिले है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि, 'पति ने पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली।'

इस मामले में कमरे की दीवार पर सुसाइड नाेट लिखा है जिस पर युवक ने पत्नी के अन्य लड़कों से बात करने से नाराजगी दिखाई दे रही है। वहीं पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। बीते शुक्रवार को साहिबाबाद थाना प्रभारी अनिल शाही ने बताया कि, 'जिला बिजनौर के राधोरामपुर गांव निवासी धीरज (27वर्ष) अपने परिवार के साथ यहां संजय कलोनी अर्थला में कृष्णवीर के मकान में पत्नी काजल (21 वर्ष), बेटी एकता (04 वर्ष) और बेटा ध्रुव (02 वर्ष) के साथ पिछले तीन साल से किराये पर रहता था।

बीते शुक्रवार को सुबह जब कमरे से कोई बाहर नहीं आया तो मकान मालिक ने युवक को आवाज लगाई। वहीं जब कोई जवाब नहीं आया तो मकान मालिक को आशंका हुई और उसने पुलिस को सूचना दी।' इस मामले के बारे में सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो कमरे में पत्नी व दोनों बच्चों के शव पड़े हुए थे, जबकि युवक का शव भी वहीं था। अब इस मामले में जांच की जा रही है।

गन्ने के खेत में मिली विवाहिता की लाश, पिता ने पति पर लगाया आरोप

12 साल की बच्ची को गर्भवती कर मौलाना ने किया यह खौफनाक काम

गैंगरेप के बाद छात्रा ने लगा ली आग, सुसाइड नोट में लिखी यह बात