पत्नी को पड़ोसी के साथ देखते ही भड़का पति और फिर उठाया यह खौफनाक कदम

Feb 15 2020 03:00 PM
पत्नी को पड़ोसी के साथ देखते ही भड़का पति और फिर उठाया यह खौफनाक कदम

अपराध का नया मामला जो सामने आया है वह राष्ट्रीय राजधानी के बसई दारापुर गांव का है। इस मामले में अपनी पत्नी को अपने पड़ोसी के साथ देखकर पति को गुस्सा आ गया और उसने कुछ सोचा न समझा और लाठी से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। इस मामले में बीते 2 फरवरी की रात 50 वर्षीय रीता थापा के कत्ल के पश्चात आरोपी फरार हो गया और रीता का 27 साल का पुत्र जब 3 फरवरी की सुबह घर पहुंचा, तो उसने पुलिस को मामले की जानकारी प्रदान की। इस मामले में मिली खबर के मुताबिक मोती नगर थाना पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने एक घंटे में 38 साल के आरोपी सुमित लांबा को टैगोर गार्डन से गिरफ्तार किया और आरोपी अपने घर नेपाल भागने की फिराक में था।

इस मामले में पुलिस उपायुक्त दीपक पुरोहित का कहना है कि, ''बीते 3 फरवरी को 11:30 बजे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी, कि एक औरत अपने घर में अचेत अवस्था में पड़ी हुई है। मृतका के पुत्र ने फोन किया था। जब उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे एवं छानबीन प्रारंभ की तो मालुम हुआ कि महिला की मौत हो चुकी है।''

इस मामले में पुलिस ने पुत्र के बयान पर कत्ल की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। वहीं उनके द्वारा की गई प्राथमिक जांच में मालुम हुआ कि मृतका के पहले पति की बीमारी के चलते पूर्व ही मृत्यु हो गई थी पहले पति की मृत्यु के बाद से मृतका पुत्र संग बसई दारापुर गांव में जीवन व्यापन कर रही थी। वहीं महिला ने सुमित से साल 2014 में शादी रचाई थी और जब बेटा 3 फरवरी की सुबह घर पहुंचा तो उसने अपनी माता को मृत पाया और पुलिस को मामले की जानकारी प्रदान की। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछ्ताछा जारी है।

वैलेंटाइन डे पर सेक्सी हुईं पूनम पांडेय, शेयर किया बहुत सेक्सी वीडियो

चोर ने उड़ाए 2।67 करोड़ की ज्वेलरी, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान

इंदौर में 80 लीटर शराब हुई जब्त, तस्करी का मामला आया सामने